क्या महाराष्ट्र से ​या​त्री विमान भर पाएंगे उड़ान ?
क्या महाराष्ट्र से ​या​त्री विमान भर पाएंगे उड़ान ?
Share:

भारत में तेजी से कोरोना वायरस मामलों के बीच गोवा जो कोरोना वायरस मुक्त राज्य था.  स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने कहा कि शनिवार देर शाम मुंबई से गोवा की ओर जाने वाली ग्यारह यात्रियों ने प्रारंभिक जांच में कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव का परीक्षण किया है, इसी के साथ गोवा के सक्रिय मामलों की संख्या 50 हो गई है. 

अगर सरकारी पेमेंट मिल जाएगा तो भी संभल सकता है उद्योग

पुष्टिकरण परीक्षण के लिए भेजा गया है. राज्य के कुल कोरोना वायरस मामलों की कुल संख्या 66 हो गई है इनमें 16 लोग वह भी शामिल हैं जो ठीक हो चुके हैं. राणे ने कहा कि रेल, सड़क और हवाई मार्ग से गोवा जाने वाले व्यक्तियों में कोरोना वायरस (COVID-19) मामले बढ़ने के कारण, वह मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से आग्रह करेंगे कि वे वापसी के लिए कड़े कदमों को लागू करें.

हेलीकाप्टर घोटाला: बिचौलिए मिशेल से जेल में पूछताछ कर सकेगी ED, कोर्ट ने दी मंजूरी

अपने बयान में राणे ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं मुख्यमंत्री से मिलूंगा ताकि, मौजूदा मामलों पर जानकारी दे सकूं और बढ़ते मामलों पर लगाम लगाई जा सके, उन्होंने कहा कि उनका विभाग गोवा रिटर्न के लिए एक एसओपी पर काम कर रहा था, जिसमें अनिवार्य रूप से कोरोना वायरस (कोविद -19) नकारात्मक प्रमाण पत्र 48 घंटे के लिए वैध था. ये समय पत्र जारी करने के समय से ही चालू हो जाएगा. स्वास्थ्य विभाग के रिकॉर्ड के अनुसार, सक्रिय मामलों में से कोई भी स्थानीय नहीं है, इनमें बाहर से  वापसी थी. सावंत ने यह भी कहा है कि तटीय राज्य में कोई सामुदायिक प्रसारण नहीं है.

कोरोना में लापरवाही का मामला आया सामने, बाइक से ले जाया गया वायरस का सैंपल

महाराष्ट्र में कोरोना पर बोले सीएम ठाकरे- 'लड़ाई मुश्किल, लेकिन चिंता की जरूरत नहीं'

मध्य प्रदेश सरकार तेंदूपत्ता संग्राहकों को देगी आर्थिक राहत, बोनस में बांटेगी 184 करोड़ रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -