फ्लिक फीफा के सर्वश्रेष्ठ कोच पुरस्कार के हकदार थे: जोस मोरिन्हो
फ्लिक फीफा के सर्वश्रेष्ठ कोच पुरस्कार के हकदार थे: जोस मोरिन्हो
Share:

लंदन: टोटेनहम हॉटस्पर के प्रबंधक जोस मोरिन्हो ने गुरुवार को कहा कि बेयर्न म्यूनिख के मालिक हांसी फ्लिक फीफा के सर्वश्रेष्ठ कोच का पुरस्कार जीतने के हकदार थे।

फीफा ने गुरुवार को क्लॉप को सर्वश्रेष्ठ कोच के रूप में सम्मानित किया और तब से, कई ने तर्क दिया कि यह फ्लिक प्रशंसा के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार था। उन्होंने Goal.com से कहा, "मुझे लगता है कि फ्लिक को जीतने का एकमात्र मौका है कि बायर्न इसे जीतने के लिए दो या तीन और नई प्रतियोगिताओं का पता लगाता है। इसलिए यदि वह एक सत्र में सात खिताब जीतता है तो शायद वह पुरस्कार जीतता है, क्योंकि मेरा मानना है कि उन्होंने केवल चैंपियंस लीग, बुंडेसलीगा, पोकल, यूरोपीय सुपर कप, जर्मन सुपर कप जीता - उन्होंने केवल पांच और सबसे बड़ा एक जीता।"

पिछले सीजन में, फ्लिक ने बायर्न म्यूनिख के साथ बुंडेसलिगा, चैंपियंस लीग, DFB-पोकल जीतने में कामयाबी हासिल की थी। टीम ने 2020 में यूईएफए सुपर कप और डीएफएल सुपर कप भी जीता। इस हफ्ते की शुरुआत में, मोरिन्हो की ओर टोटेनहम को प्रीमियर लीग 2020-21 सत्र में लिवरपूल के खिलाफ 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ, टोटेनहम दूसरे स्थान पर आ गया, रेड्सटैनथम के पीछे तीन अंक प्रीमियर लीग में रविवार को लीसेस्टर सिटी के खिलाफ अगले दौर में होंगे।

इस सीज़न में उनके पक्ष की नाबाद लकीर जल्द या बाद में समाप्त हो जाएगी: कोच जेरार्ड नुस

बुडेसलिगा इतिहास में सबसे कम उम्र का शख्स बना गोलकीपर

जमशेदपुर के कोच कोयल ने कहा- हम जबरदस्त भावना का निर्माण कर रहे हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -