निक्की तंबोली ने तस्वीर शेयर कर पूछ डाला ऐसा सवाल कि फैंस हुए बेकाबू
निक्की तंबोली ने तस्वीर शेयर कर पूछ डाला ऐसा सवाल कि फैंस हुए बेकाबू
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस फेम की प्रतियोगी रही निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं तथा आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ सुपर बोल्ड तस्वीरें साझा करते हुए प्रशंसकों से एक प्रश्न पूछा है। निक्की तंबोली ने व्हाइट एंड ब्लू कलर के ऑउटफिट में अपनी ब्रा फ्लॉन्ट करते हुए लिखा, 'तो यहां तक तो हो गया। अब आपकी अगली ख्वाहिश क्या है?'

वही एक शख्स ने उत्तर में लिखा- आप अकेले में मुलाकात क्यों नहीं करती? वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा, 'निक्की आपका बदन इतना हसीन क्यों है?' कॉमेंट सेक्शन में लोग उनके हुस्न पर फिदा होते नजर आ रहे हैं। किसी ने उन्हें इनबॉक्स में मैसेज करने को बोला है तो कोई उनसे उनका नंबर मांग रहा है।

आपको बता दें कि हाल ही में निक्की तंबोली ने ट्यूब टॉप तथा काले रंग की लोअर पहनकर भी बहुत रिवीलिंग फोटोज क्लिक करवाई थीं जो कि सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गईं। इन फोटोज को साझा करते हुए निक्की तंबोली ने लिखा- क्या मेरी चमक से आपकी आंखों को समस्या हो रही है? बता दें कि इन फोटोज में निक्की ने अपना फ्लैट स्टमक फ्लॉन्ट किया था। बता दें कि हाल ही में फिटलुक नाम की मैगजीन के लिए निक्की तंबोली ने फोटोशूट करवाया था जिसके पश्चात् यलो कलर के ब्लेजर में उन्होंने अपनी फोटोज साझा की थी।

कपिल शर्मा शो में पहुंचीं स्मृति ईरानी लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि गुस्सा होकर शूटिंग के बिना ही लौटी

फैंस के लिए बड़ी खबर! ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अब शुभांगी नहीं ये होंगी नई अंगूरी भाबी

कैमरे के सामने इस मशहूर अदाकारा ने खोली जींस की जिप, यूजर्स बोले- कोई तो रोको इन्हे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -