जब प्रेग्नेंट ईशा ने अमृता राव को जड़ दिया जोरदार थप्पड़...
जब प्रेग्नेंट ईशा ने अमृता राव को जड़ दिया जोरदार थप्पड़...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल जो के देखा जाए तो अपनी गर्भावस्था का जमकर आनंद उठा रही है. ईशा जो के बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी की बेटी है जिन्होंने 2012 में भरत तख्तानी के साथ शादी के बंधन में बंधी है. अब जब ईशा की बात हो रही  है तो ईशा व अमृता राव के पंगो के बारे में भी हम बात कर लेते है जी हाँ, बता दे कि यह बात उस समय की है जब ईशा व अमृता की 2006 में आई अपनी फिल्म 'प्यारे मोहन' में काम कर रहे थे. जब यह दोनों ही अपनी इस फिल्म में व्यस्त थे तो उस दौरान इन दोनों के बीच में कुछ हल्का फुल्का पंगा भी हुआ था. उस दौरान बात जब और भी ज्यादा बढ़ गई जब ईशा ने गुस्से में अमृता को थप्पड़ जड़ दिया.

जी हाँ, फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर दोनों के बीच जबरदस्‍त लड़ाई हुई थी और ईशा ने अमृता को जोरदार थप्‍पड़ मार दिया था. ईशा देओल ने साल 2005 में टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में इसका खुलासा किया था. ईशा ने कहा कि, 'हां, मैंने अमृता को थप्‍पड़ मारा था. एक दिन पैक-अप के बाद उसने डायरेक्‍टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामन मुझे गाली दे दी.

इससे मुझे बहुत गुस्‍सा आया.' ईशा ने अपने इस इंटरव्‍यू में कहा था कि उस घटना के बाद दोनों ने साथ में फिल्‍म की शूटिंग नहीं की थी. ईशा ने आगे बताया, 'मैंने अपनी आत्‍मरक्षा के सम्‍मान के लिए उसे थप्‍पड़ मारा था और मुझे इस बात का कोई अफसोस भी नहीं है. अब यह मामला शांत हो गया है व दोनों अपना यह किस्सा भी भूल चुके है.                  

जब श्रीदेवी के कमरे में नशे में धुत्त होकर संजय दत्त ने की थी यह हरकत...

श्रीदेवी की 'मॉम' का New Song ‘ओ सोना तेरे लिए’ हुआ रिलीज...

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -