B'Day Special : अमृता ने इस एक्ट्रेस को गाली देने के बाद खाया था जोरदार तमाचा
B'Day Special : अमृता ने इस एक्ट्रेस को गाली देने के बाद खाया था जोरदार तमाचा
Share:

बॉलीवुड में कभी सबसे क्यूट एक्ट्रेस कही जाने वाली अमृता राव आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. अमृता को बॉलीवुड में पूनम के नाम से भी पहचाना जाता है क्योंकि उन्होंने फिल्म 'विवाह' में अपने किरदार पूनम से सभी के दिलों में जगह बनाई थी. अमृता को लोग आज भी बहुत पसंद करते हैं और उन्हें आज भी लोग फिल्मों में देखना चाहते हैं. अमृता ने बहुत सी फ़िल्में की और सभी फिल्मों में उन्हें पसंद भी किया गया. अमृता के साथ कई एक्टर्स के नाम जुड़े जिनमे सबसे ज्यादा नाम जुड़ा शाहिद कपूर से.

फिल्म विवाह और उसी के साथ कई फिल्मों में दोनों को साथ देखने के बाद , दोनों का शानदार रोमांस देखने के बाद लोग दोनों के अफेयर की खबरें उड़ाने लगे लेकिन बाद में अमृता ने साफ़ कह दिया ऐसा कुछ नहीं है. अमृता बहुत सादगी से रहती हैं और उन्हें सादा जीवन बहुत पसंद है. एक बार फिल्म 'प्यारे मोहन' की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा भी हुआ कि अमृता काफी तेजी से सुर्ख़ियों में आ गई. जी हाँ, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अमृता ने डायरेक्टर और क्रू मेंबर्स के सामने ईशा देओल को गाली दे दी थी और उसके बाद बहुत तेजी से खबर वायरल हुई थी.

ईशा को इस बात पर गुस्सा आया और उन्होंने अमृता राव को एक थप्पड़ भी मार दिया और उसके बाद उनसे ईशा की दुश्मनी हो गई. अमृता राव को कुछ समय पहले आई फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में काम करने का मौका मिला था लेकिन उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया क्योंकि उस फिल्म में उन्हें मैन एक्ट्रेस नहीं बल्कि सलमान खान की बहन का किरदार निभाने का मौका मिल रहा था. अब अमृता शादीशुदा हैं और फिल्मों से दूर हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की बधाइयाँ.

B'Day Special : इस सुपरहिट एक्टर को किस ना करने के चक्कर में छोड़नी पड़ी फिल्म

प्रियंका चोपड़ा की माँ चाहती है कि जिंदगीभर कुंवारी रहे उनकी बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -