अपने ही भाई से शादी के बंधन में बंधी है ये अभिनेत्री
अपने ही भाई से शादी के बंधन में बंधी है ये अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहाँ कोई ना कोई ऐसा राज छुपा होता है जिसे जानकर कोई भी हैरान रह जाए। जी हाँ अगर जानने की कोशिश की जाए तो कई ऐसे राज बॉलीवुड इंडस्ट्री में दफ़न हो चुके है जिनपर से पर्दा उठते ही लोग चौक जाए। जैसे बात करें श्रीदेवी की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलगु फिल्मो से की थी और उसके बाद वे बॉलीवुड फिल्मो में नजर आई थी। बॉलीवुड की कुछ ही फिल्मो में उनका जादू सभी के सर चढ़कर बोलने लगा। कुछ ही फिल्मो से श्रीदेवी हिट हो गई और हर तरफ उनका नाम चलने लगा।

श्रीदेवी का नाम उस समय की सबसे टॉप अभिनेत्रियों में से एक था। कई सुपरहिट फिल्मे करने के बाद श्रीदेवी ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ एक फिल्म में काम किया जहाँ से दोनों एक दूजे के प्यार में डूब गए। मिथुन पहले से ही शादीशुदा थे इस वजह से श्रीदेवी उनसे शादी नहीं कर पाई। उसके बाद श्रीदेवी की मुलाक़ात हुई बोनी कपूर से हुई, बोनी पहली बार श्रीदेवी को देखते ही उनके प्यार में लट्टू हो गए और उन्हें दिल दे बैठे।

इस बात की खबर मिथुन चक्रवर्ति को लगी तो उन्होंने बोनी कपुर को श्रीदेवी से राखी बॉधवा दी, और श्रीदेवी को कहने लगे की उनसे शादी कर ले। इसपर श्रीदेवी ने मना कर दिया और मिथुन के साथ उनका रिश्ता खत्म हो गया। कुछ समय बाद श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी कर ली।

उर्वशी से ज्यादा हॉट और बोल्ड है हेट स्टोरी 4 की ये अभिनेत्री

इस एक्ट्रेस के एक भीगे सीन ने लगा दी थी हर दर्शक के दिल में आग

इस एक्ट्रेस के साथ एक रात बिताने को तैयार था हर शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -