पेन्सिल जीन्स को छोड़ इन जीन्स की ओर बढ़ रहा क्रेज़
पेन्सिल जीन्स को छोड़ इन जीन्स की ओर बढ़ रहा क्रेज़
Share:

अक्सर लड़कियां बॉलीवुड एक्ट्रेस के फैशन स्टाइल को फॉलो करती हैं चाहे वो उन पर सूट करे या ना करे. लेकिन कई लोगों पर ये सूट भी करता है और फैशन बन भी जाता है. बी टाउन में जो ट्रेंड में चलता हैं वह बड़ी जल्दी मार्केट में आता है. ऐसा इसलिए डिजाइनर्स भी जानते है कि कस्टमर्स की क्या डिमांड रहेगी. तो इन दिनों बी टाउन में फ्लेयर्ड जींस बहुत ट्रेंड में हैं. यह जींस हाई वेस्ट, स्किनी और लो वेस्ट में उपलब्ध हैं. 

आपको बता दें आलिया को कई बार एयरपोर्ट पर फ्लेयर्ड जींस में देखा हैं. इस तरह की जींस आप कहीं आउटिंग पर जा रहे है तो पहन सकते हैं. यह आपको कुल लुक देगी . इसकी तस्वीरें कई सारी सामने आई हैं. 

इसके अलावा अगर आप कुछ सिंपल सा कैरी करना चाहते है तो इसे पहन सकते है. यह जींस कैजुएल ड्रेस के अनुसार बहुत अच्छी है. इस तरह की जींस आपको स्टाइलिश लुक देगी. साथ ही इस तरह की जींस स्टाइलिश लोग ज्यादा कैरी करते है. 

आज के वक्त में पेंसिल जींस की जगह फ्लेयर्ड जींस काफी चलन में है. यह ऊपर से टाइट और नीचे से लूज होती है. इसे आप पार्टी वगैरह में भी पहन सकते हैं. अगर आपका फिगर स्लिम है तो यह जिंस आप पर खूब जचेगी. इसे आप क्रॉप टॉप के साथ कैरी करते है तो बहुत अच्छी बात है. 

फेस पैक लगाने से पहले ध्यान रखें ये बातें, नहीं तो चेहरा हो सकता है ख़राब

मकर संक्राति पर इन अलग तरीकों से पहने साड़ी

काफी ट्रेंड में हैं शर्ट्स के ये स्टाइलिश कफलिंक्स, बनेंगे और भी स्टाइलिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -