फ्लेमिंगो के 3 और खिलाड़ियों में मिला कोरोना

कोरोनावायरस (कोविड-19) जैसी महामारी ने खेल जगत को भी अपनी चपेट में ले लिया है. ब्राजील के फुटबॉल क्लब फ्लेमिंगो के 3 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. क्लब की ओर से बुधवार को बोला गया कि 30 अप्रैल से 3 मई तक 239 लोगों का टेस्ट किया गया, जिसमें से 38 पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, इटली के क्लब टॉरिनो का भी एक खिलाड़ी संक्रमित पाया गया है. दोनों क्लब ने पीड़ित खिलाड़ियों के नाम नहीं बताए हैं.

हाल ही में 2022 कतर फीफा वर्ल्ड कप के ब्रांड एंबेसडर आदिल खामिस (54) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था. इससे पहले भी वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटे 3 स्टेडियम के 8 कर्मचारी भी संक्रमित पाए गए थे. इन सभी के बावजूद फीफा वर्ल्ड कप की सभी तैयारियां जारी हैं. यह टूर्नामेंट नवंबर-दिसंबर 2022 में होना है.

मैच में 5 सब्सटिट्यूशन के नियम की तैयारी: कोरोना महामारी के बाद फुटबॉल के लिए फेडरेशन इंटरनेशनल फुटबॉल एसोसिएशन (फीफा) नया नियम बनाने जा रहा है. फुटबॉल मैच में अब तीन की बजाय 5 सब्सटिट्यूशन उतारने की अनुमति मिल सकती है. यह नियम अस्थायी तौर पर ही रहेगा, जिसकी घोषणा इसी सप्ताह हो सकती है. यह छठी बार है, जब इस ढंग का अस्थायी नियम बनाया जा रहा है. इससे पहले 2018 में 4 सब्सटिट्यूशन की अनुमति दी गई थी.

फ्लेमिंगो के 25 खिलाड़ियों को वेतन कटौती पर कोई परेशानी नहीं

अर्ल थॉमस की पत्नी ने किया ऐसा काम की पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

बीयर की बोतल को लेकर फिर चर्चाओं में आया यह दिग्गज खिलाड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -