कोरोना से बचाव के लिए वाराणसी के कई इलाकों में निकला फ्लैग मार्च

पटना: देश भर में तेजी से बढ़ता जा रहा कोरोना का संक्रमण आज लोगों के लिए बड़ी आपदा बन चुका है, हर दिन कोरोना वायरस से देश के कई शहर में मौत और संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. हर दिन कोई न कोई इस महामारी का शिकार हो रहा है, और अपनी जान खो दे रहा है. वहीं अब इस वायरस के कारण मासूम जिंदगियां दाव पर लगी है कुछ लोगों के पास रोजगार नहीं है तो कुछ लोगों के पास खाने को अन्न नहीं है, वहीं कोरोना वायरस जैसी महामारी के कारण आज पूरी दुनिया में अफरा तफरी मची हुई है, फिर भी इस वायरस से निजात मिलने के कोई आसार नज़र नहीं आ रहे है. 

वाराणसी में हॉटस्पॉट इलाकों में फ्लैग मार्च: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19)के संक्रमण से बचाव और लोगों में जन जागरूकता का संदेश देने के लिए शनिवार को वाराणसी में प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने हॉटस्पॉट इलाकों में फ्लैग मार्च किया. इस दौरान अधिकारियों ने मैदागिन, गोदौलिया, मदनपुरा, सोनारपुरा, रेवड़ी तालाब, नई सड़क होते हुए लहुराबीर चौराहे की मौजूदा स्थिति का जायजा लिया.

बिजनौर में दो कोरोना पॉजिटिव केस मिले: बिजनौर जिले में दो नए कोरोना पाजिटिव मामले सामने आए हैं. जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 31 हो चुकी है जबकि 20 लोग ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं. 

घरवालों ने छीना लड़की का फ़ोन तो नाराज होकर दे दी जान

इंदौर-भोपाल जा रही बसों ने मजदूरों को आधी रात को राजगढ़ बायपास पर छोड़ा

अरुणाचल प्रदेश भी अपने लोगों को लाएगा वापस, सीएम पेमा खांडू ने बताया पूरा प्लान 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -