बर्थडे पार्टी में 5 दोस्तों ने लड़की को पिलाया नशीला कोल्डड्रिंक और उतार दिए उसके कपड़ें
बर्थडे पार्टी में 5 दोस्तों ने लड़की को पिलाया नशीला कोल्डड्रिंक और उतार दिए उसके कपड़ें
Share:

आए दिन उत्तर प्रदेश से आने वाली घटनाओं ने अब माहौल बहुत बिगाड़ दिया है जिसके चलते लोग अब घर में रहने में भी डरते हैं. ऐसे में हाल ही में उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब आरोपियों ने पीड़िता का रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. खबरों के अनुसार आरोपियों ने बर्थडे पार्टी के बाद छात्रा की कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलकर उसे पिला दिया और उसके बाद सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीड़ित छात्रा के परिजनों को इस घटना के 18 दिन बाद मामले के बारे में पता चला जिसके बाद उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज की. खबरों के अनुसार सभी आरोपी लड़की के ही मोहल्ले के रहने वाले हैं और शहर के कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग छात्रा 23 सितंबर को मोहल्ले में रहने वाले चांद नाम के एक युवक के घर बर्थडे पार्टी में गई थी. वह पर पार्टी के खत्म होने के बाद पांचों युवकों ने लड़की की कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया जिसके बाद लड़की ने कोल्ड ड्रिंक पी ली.

इसके बाद सभी पीड़िता को लेकर बजारिया स्थित एक होटल पहुंचे, वहां पर उन्होंने बारी-बारी से लड़की के साथ रेप किया और केवल इतना ही नहीं आरोपियों ने रेप का वीडियो भी बना लिया. इसके बाद सभी दुष्कर्म के वीडियो के आधार पर आरोपी पीड़िता को बार-बार फोन करके वापस होटल में आने के लिए दबाव बनाते थे. बीते 6 अक्टूबर को भी आरोपियों ने छात्रा को होटल में मिलने के लिए बुलाया लेकिन लड़की नहीं आई और उसके न आने पर आरोपियों बनाया हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वह वीडियो जब लड़की के परिवार के एक सदस्य को मिला, तो उसने इस मामले में बात की जिससे मामले का खुलासा हुआ और लड़की के माता पिता ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया. वहीं अब पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे.

लड़कियों को बहाने से घर ले जाती थी पत्नी, पति हत्या कर बनाता था संबंध

ब्लाउज खोलकर महिला ने कहा बनाओ संबंध, बच्चे ने किया इंकार और फिर...

दोस्त की पत्नी से कहा- 'बिस्तर गर्म कर दो वरना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -