शहीदों के परिजनों को इस तरह से अपना मैसेज भेजेगी हजारों महिलाएं

नई दिल्ली : महिला सशक्तीकरण को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आज से आयोजित दो दिवसीय ‘नारी 2019’ कार्यक्रम को पिंकिश संस्था ने पुलवामा के शहीदों की मां, विधवाओं, बहनों, बेटियों को समर्पित करना तय किया है। संस्था ने 150 मीटर लंबे कैनवास पर छपे पांच हजार हाथों पर शहीदों के परिजनों को अपना मैसेज देने और शहीदों को श्रद्धांजलि देने की व्यवस्था की है। नोएडा के गार्डन गलैरिया मॉल परिसर में यह कार्यक्रम होगा। 

पुलवामा आतंकी हमले के बाद अमेरिका समेत कई बड़े देश भारत के साथ खड़े हुए

शहीदों के परिवार को देंगी संदेश

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस कार्यक्रम का नाम ‘नारी 2019 सेलिब्रेटिंग एक्सप्रेशंस ऑफ वुमेन’ रखा गया है। कार्यक्रम में देश के कोने-कोने से हजारों महिलाएं शिरकत करेंगी। संस्था के अध्यक्ष ने बताया कि 150 मीटर लंबा और छह फीट ऊंचा कैनवास बनाया गया है। इस पर पांच हजार हाथ छपे हैं। पहले इन हाथों पर महिला सशक्तीकरण को लेकर मैसेज लिखा जाना तय हुआ था, लेकिन अब यह निर्णय लिया गया है कि महिलाएं पुलवामा हमले के शहीदों की मां, विधवाओं, बहनों, बेटियों के नाम मैसेज लिखेंगी। 

झारखंड: सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया एक खूंखार नक्सली

जानकारी के लिए बता दें यह निर्णय लेने का प्रमुख उद्देश्य शहीदों के परिवार को हिम्मत मिल सके। उनके नाम यह लिखा जाएगा कि पूरा समाज, देश उनके साथ है। वह खुद को अकेला न समझें। यह बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। पुलवामा हमले में घायल जवानों के महिला परिजनों के लिए भी मैसेज लिखा जाएगा। बता दें गुरूवार को पुलवामा में एक बड़ा आतंकी हमला हुआ था जिसमें कई सेना के जवान शायद हो गए है.

Flipkart TV Days सेल : स्मार्ट TV पर 15 हजार रु तक का तगड़ा डिस्काउंट, जल्द उठाएं फायदा

इस राज्य में थमने का नाम नहीं ले रहा स्वाइन फ्लू से हुई मौतों का सिलसिला

World Radio Day : आज भी लोगों के लिए बेहद खास है रेडियो..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -