पांच हजार का इनामी आरोपी चेन्नई से गिरफ्तार
पांच हजार का इनामी आरोपी चेन्नई से गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद: जमीन के नाम पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में फरार पांच हजार के इनामी आरोपी को रानीपुर पुलिस ने चेन्नई से गिरफ्तार कर लिया है। जी दरअसल आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जा चुका है। आपको बता दें कि एसएसपी अजय सिंह ने इनामी आरोपी को पकड़ने वाली टीम की पीठ थपथपाई है।

चीन मुद्दे पर संसद में विपक्ष का हंगामा, किरेन रिजिजू ने 2005 का जिक्र कर कांग्रेस को दिखाया आइना

वहीं पुलिस का कहना है 27 जनवरी 2021 में रानीपुर कोतवाली में पुष्पेंद्र मिश्रा निवासी सन फ्लावर ए/2 बी फ्लैट नंबर सात सुखवानी कैंपस वल्लभ नगर पिंमपरी पुणे महाराष्ट्र हाल पता विंध्यवासिनी इंडस्ट्री 6 लिंक रोड कोटावकम पुलिस स्टेशन तारामन चेन्नई तमिलनाडू के खिलाफ जमीन के नाम पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में यह आरोप था कि पैसे वापस मांगने पर गाली-गलौज करते हुए हत्या कराने की धमकी दी थीं और आरोपी हरिद्वार से फरार हो गया था।

वहीं उसके बाद पुलिस आरोपी की काफी समय से तलाश कर रही थीं। जी हाँ और आरोपी बार-बार ठिकाने बदल रहा था। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी पर एसएसपी अजय सिंह ने पांच हजार का इनाम घोषित किया था। यह सब होने के बाद रानीपुर कोतवाली के औद्योगिक क्षेत्र चौकी प्रभारी अरविंद रतूड़ी, कांस्टेबल पंकज देवल को आरोपी की गिरफ्तारी के लिए चेन्नई भेजा गया था। यहाँ से उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, रानीपुर कोतवाली प्रभारी रमेश सिंह तनवार ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

चीन की हर चाल पर बाज़ की नज़र रखेगा ये कैमरा, सरकार ने ITBP को दी मंजूरी

रूस से युद्ध के बीच अमेरिका पहुंचे जेलेंस्की, बाइडेन बोले- यूक्रेन अकेला नहीं पड़ेगा, साथ है US

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार नजर आई गौहर खान, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -