पत्रकार हत्या मामले में पांच को लिया गया हिरासत में

पटना : सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के हत्थे चढ़े इन शूटरों में कुख्यात रोहित कुमार, विजय कुमार गुप्ता, राजेश कुमार, इशु कुमार और सोनू कुमार शामिल है। बिहार पुलिस के एडीजी सुनील कुमार ने इनकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

एडीजी ने बताया कि मामले का मेन मास्टर माइंड लड्डन मियां की पुलिस तलाश कर रही है। मीडिया द्वारा जब पूछा गया कि क्या लड्डन मियां का संबंध बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन से है, तो इसके जवाब में ए़डीजी ने कहा कि हम मामले की हर पहलू की जांच कर रहे है।

सूत्रों के अनुसार, लड्डन शहाबुद्दीन का करीबी है और उसी ने पत्रकार की हत्या की सुपारी दी थी। सुपारी किलर रोहित ने राजदेव रंजन की गोली मारकर हत्या की थी। सीवान पुलिस आज प्रेस कांफ्रेंस कर मामले की पूरी जानकारी देगी। इससे पहले भी लड्डन मियां का नाम श्री कांत भारती मर्डर केस में सामने आ चुका है।

प्रेस वार्ता में पुलिस पूरी डिटेल बताएगी, जिसमें हत्या के कारणों का भी पता चल पाएगा। बता दें कि 13 मई की शाम को हत्यारों ने गोली मारकर राजदेव रंजन की हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई तीन बाइक और पिस्टल भी बरामद किए है। माले की प्रारंभिक जांच सीबीआई ने शुरु कर दी है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -