ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे अमीर अभिनेता, पानी की तरह आता है पैसा
ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे अमीर अभिनेता, पानी की तरह आता है पैसा
Share:

हिंदी सिनेमा में कई ऐसे अभिनेता है, जिनके पास अपार धन है। इन अभिनेताओं ने बेशुमार प्यार और सम्मान के साथ ही बेशुमार दौलत भी कमाई है। ऐसे में आज हम आपको हिंदी सिनेमा के 5 ऐसे सुपरस्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके पास पैसा पानी की तरह आता है।  

शाहरुख़ खान

अभिनेता शाहरुख़ खान इस सूची में पहले स्थान पर मौजूद है। शाहरुख़ की कुल संपत्ति की बात की जाए तो उनके पास कुल 740 मिलियन डॉलर की संपत्ति है। इस हिसाब से वे हिंदी सिनेमा के सबसे अमीर अभिनेता है। 

अमिताभ बच्चन 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इस सूची में दूसरे स्थान पर मौजूद है। पिछले 50 साल से बॉलीवुड पर राज कर रहे अमिताभ बच्चन के पास कुल 405 मिलियन डॉलर की संपत्ति है। 

सलमान खान 

सबसे अमीर अभिनेता की लिस्ट में सलमान खान तीसरे नंबर पर हैं। उनकी कुल सम्पत्ति की बात करें तो अभिनेता सलमान खान के पास कुल 220 मिलियन डॉलर की संपत्ति है।  

आमिर खान 

बॉलीवुड के एक और सुपरस्टार आमिर खान का नाम भी इस सूची में शामिल है। आमिर खान की संपत्ति के बारे में बात करें तो आमिर के पास कुल 205 मिलियन डॉलर की संपत्ति है। 

अक्षय कुमार

हिंदी सिनेमा में खिलाड़ी के नाम से प्रसिद्ध सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भी इस सूची में अपना स्थान बनाया है। हिंदी सिनेमा के सबसे अमीर अभिनेताओं की सूची में अक्षय कुमार का नाम 5वें स्थान पर आता है। सुपरस्टार अक्षय कुमार की कुल संपत्ति की बात करें तो उनके पास कुल 200 मिलियन डॉलर की संपत्ति है।  

 

अब इस एक्ट्रेस का ड्राइवर निकला कोविड-19 पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने परिवार संग करवाया कोरोना टेस्ट

इमोशनल होकर अमिताभ ने दोबारा किया फैंस का शुक्रिया

मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के चक्कर में ट्रोल हुईं राधिका आप्टे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -