मध्य प्रदेश के मालवा-निमाड़ अंचल में जारी है कोरोना का कहर, खंडवा और शाजापुर में पांच पॉजिटिव मिले

मालवा-निमाड़ : मध्य प्रदेश के मालवा-निमाड़ अंचल में कोरोना कहर बरपा रहा है. हालांकि अंचल में कोरोना के मामले रुक-रुककर सामने आ रहे हैं. मंगलवार को खंडवा और शाजापुर में पांच-पांच पॉजिटिव मिले तो वहीं रतलाम और नीमच में सात मरीज ठीक होकर घर जा चुके है. 

वहीं खंडवा शहर में 56 रिपोर्ट में से पांच पॉजिटिव केस सामने आए है. इनमें चार शहर और एक ग्रामीण क्षेत्र का है. जिले में संक्रमितों की संख्या 292 हो गई है. 263 मरीज अब तक सवस्थ हो चुके हैं. वहीं 17 की जान जा चुके है. एक्टिव केस 12 ही बचे है. इसके अलावा शाजापुर में भी कोरोना के मरीज मिले है. शहर में नए मरीजों में निवासी एक ही परिवार के चार और बेरछा क्षेत्र के गांव उदली निवासी शासकीय कर्मचारी है. जिले में अब तक 54 मरीज मिले चुके है. इनमें से 41 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं और तीन की मृत्यु हुई है. सात मरीज शाजापुर और दो इंदौर में भर्ती हैं.

बता दें की रतलाम शहर के शासकीय मेडिकल कॉलेज से चार और मरीज स्वस्थ होने पर घर गए. जिले में अब तक 137 पॉजिटिव मिले हैं. इनमें से 116 मरीजों को छुट्टी दे दी गई है. छह की जान जा चुकी है. एक्टिव केस 15 बचे हैं. वहीं देवास में राहत रही. मंगलवार को 94 रिपोर्ट में 90 निगेटिव और चार रिजेक्ट हो गईं. इसके अलावा नीमच शहर में तीन मरीज स्वस्थ होकर घर गए है. यहां अब तक 394 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. जिले में रिकवरी रेट 90 प्रतिशत से अधिक है. नौ लोगों की जान जा चुके है. सबसे अधिक संक्रमित जावद मुख्यालय के हैं.

भोपाल के राजभवन में 12 और कोरोना संक्रमित मिले, दो ने तोड़ा दम

इंदौर में कोरोना के 46 नए मामले मिले, सीनियर सर्जन सहित पूरा परिवार संक्रमित

अवैध हथियार रखने के मामले में तीन फंसे, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -