उत्तरप्रदेश: ट्रक की टक्कर से कार में लगी भयंकर आग, 5 लोगों की मौत
उत्तरप्रदेश: ट्रक की टक्कर से कार में लगी भयंकर आग, 5 लोगों की मौत
Share:

कानपुर. भारत में सड़क हादसों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है ऐसे ही एक मामले में उत्तरप्रदेश में कानपूर के नेशनल हाईवे-2 पर मंगलवार की सुबह-सुबह एक ट्रक ने कार को जबरदस्त रूप से टक्कर मार दी। इस भयंकर टक्कर के बाद दुर्घटना से कार में आग लग गई। इस दौरान कार में बैठे छह में से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में एक शख्स को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस दुर्घटना में अपनी और से प्रकाश डालते हुए बताया की यह दुर्घटना कैसे हुई है.

पुलिस ने बताया की यह हादसा अकबरपुर पुलिस स्टेशन के रनिया के क्षेत्र में घटित हुआ है। पुलिस ने कहा की इस दुर्घटनाग्रस्त कार में मीणा पांडेय का परिवार कार से मुंबई की और जा रहा था। इसी बीच रनिया इलाके में एक अंधगति से दौड़ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार को पीछे की और से जबरदस्त रूप से टक्कर मार दी।

जिसके बाद इस कार में अचानक से आग लग गई व कार के अंदर बैठे लोगो को बाहर निकलने का मौका ही नही मिला. इसमें 5 लोगो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई व एक शख्स को जो की इस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गया है उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -