अचानक गिर गई घर की दीवार, और फिर पसर गया मातम
अचानक गिर गई घर की दीवार, और फिर पसर गया मातम
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के जोगुलम्बा गडवाल जिले में एक घर की दीवार गिरने से दंपति तथा उनके तीन बच्चों की जान चली गई। वहीं दो अन्य बच्चों को हल्की चोटें आई हैं। पुलिस ने रविवार को यह खबर दी। यह मामला कोठापल्ली गांव में शनिवार तथा रविवार की दरमियानी रात में हुई। रहवासियों ने प्रातः इस हादसे के बारे में पुलिस को खबर दी। एक सीनियर पुलिस अफसर ने कहा कि झोपड़ी के अंदर की एक दीवार उस वक़्त गिर गई जब परिवार के सातों सदस्य सो रहे थे। घटनास्थल पर ही पांच व्यक्तियों की मौत हो गई।

साथ ही उन्होंने बताया कि दो अन्य बच्चों को वहां से बाहर निकाला गया। इन बच्चों को हल्की चोटें आई हैं तथा इन्हें एक सरकारी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। अफसर से जब यह पूछा गया कि क्या दीवार वर्षा के कारण गिरी तो उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है, दीवार प्रत्यक्ष रूप से जर्जर स्थिति में थी।

वही दूसरी तरफ रविवार को हिमाचल प्रदेश के चम्बा जिले में एक बस एक घर से जा टकराई, जिसमें 34 व्यक्ति चोटिल हो गए। ड्राइवर का बस से काबू खो जाने के चलते यह भीषण दुर्घटना हुई तथा बस जाकर एक घर पर गिरी। इस दुर्घटना के चलते बस में यात्रा कर रहे 34 व्यक्तियों को चोटें आई हैं, जिन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वही प्राइवेट बस के साथ यह दुर्घटना चंबा से भरमौर के मार्ग पर करियां के पास हुआ। 

अचानक घर से जा टकराई बस, 34 लोग हुए घायल

अक्टूबर में पीएम मोदी 2 बार करेंगे इस राज्य का दौरा

संजय यादव नहीं लड़ेंगे तारापुर से चुनाव

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -