बिहार के मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत
बिहार के मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बीते तीन दिन में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक बिहार में शराब की बिक्री और शराब पीने पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में पीड़ित परिवार के एक सदस्य खेलावन मांझी ने बीते शनिवार को इस मामले के बारे में बताया है कि, 'कटरा थाना क्षेत्र के दरगाह गांव में शराब पीने के बाद लोगों की मौत हो गई।' वहीं भाजपा विधायक सहित कई राजनीतिक नेताओं ने भी मांझी के दावे का समर्थन किया है। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने पुष्टि की है।

उनका कहना है, 'गांव में 5 लोगों की मौत हो गई है।' वैसे इस मामले में उन्होंने साफ़ मना किया है कि 'मौत जहरीली शराब पीने की वजह से हुई है।' एसएसपी ने इस घटना के बाद कटरा पुलिस स्टेशन के थानाधिकारी सिकंदर कुमार को निलंबित कर दिया है। पुलिस अधीक्षक जयंत कांत का कहना है, 'अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।'

इस पूरे मामले के बारे में जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी प्रणव कुमार, एसएसपी और अन्य वरिष्ठ अधिकारी शनिवार को गांव पहुंचे और उन्होंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। जी दरअसल भाजपा और राजद के नेताओं ने गांव जाकर घटना की जानकारी ली। आपको हम यह भी बता दें कि गुजरात के अरवल्ली जिले के मोडासा में स्थानीय अपराध शाखा के एक पुलिस निरीक्षक और तीन कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। जी दरअसल एक पुलिस थाने के अंदर शराब की 70 से अधिक बोतलें कथित तौर पर छिपाने के लिए शनिवार को एक प्राथमिकी दर्ज की गई।

कंगना को नहीं जानते दिग्विजय सिंह, कहा- 'PM मोदी का अहंकार जमीन पर आ जाएगा'

कांग्रेस नेता ने फैलाई उन्नाव की लड़कियों से रेप होने की झूठी खबर, UP पुलिस ने दर्ज की FIR

केरल, महाराष्ट्र समेत भारत के कई राज्यों में तेजी से बढ़ रहा कोरोना, क्या फिर जारी होंगे कड़े दिशा-निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -