बारातियों से भरी बस पलटी, 5 मरे 15 घायल

चतरा: आज सुबह से ही देश में दुर्घटनाओं का सिलसिला जारी है, पहले उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में , फिर दिल्ली के कन्हैया नगर में, अब चतरा के सदर थाना क्षेत्र के गंधरिया गांव से खबर आ रही है कि वहां शादी की ख़ुशी में झूमते-नाचते जा रही बारातियों से भरा एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमे पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 अन्य घायल हो गए, घायल हुए 15 व्यक्तियों में से 9 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, बारात इटखोरी से चतरा आ रही थी, जैसे ही गंधरिया मोड़ के समीप पहुंची, वाहन चालक ने नियंत्रण खो दिया और दुर्घटना हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही डीसी जितेंद्र कुमार सिंह, एसपी अखिलेश बी वारियर, एसडीओ राजीव कुमार व सदर थाना प्रभारी राम अवध सिंह सहित अन्य अधिकारी सदर अस्पताल पहुंच कर राहत व बचाव कार्य में जुटे हुए हैं.

झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने भी घटना पर शोक व्यक्त किया है, साथ ही डॉक्टरों को घायलों के इलाज में कोताही न बरतने की सलाह दी है, पुलिस को भी अस्पताल में घायलों का जायज़ा लेते रहने के निर्देश दिए गए हैं. 5 मृतकों में से तीन की पहचान हो पाई है, उनके नाम महेंद्र भुईयां, तिलेश्वर भुईयां और सोमर भुईयां बताए जा रहे हैं.

सीएम आवास को घेरने जा रहे शिक्षकों को पुलिस ने रोका

यूपी के बाद अब झारखण्ड में गठबंधन करेगी कांग्रेस

'झारखण्ड बंद' को पुलिस ने किया बेअसर

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -