सुरक्षाबलों ने उड़ीसा के मल्कानगिरी में पांच नक्सलियों को किया ढ़ेर
सुरक्षाबलों ने उड़ीसा के मल्कानगिरी में पांच नक्सलियों को किया ढ़ेर
Share:

मल्कानगिरी: भारत में इस समय आतंकवाद का गहरा साया मंडरा रहा है और चारों ओर इससे अशांति ही फैल रही है। वहीं देश के कई हिस्से नक्सलियों की चपेट में होने से वहां आए दिन गोलाबारी हो रही है। हाल में उड़ीसा के मल्कानगिरी में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में पांच नक्सलियों को मार गिराया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि ये एनकाउंटर सोमवार सुबह किया गया है। 

वाइस एडमिरल एमपी अवाति का निधन,1971 के युद्ध में निभाई थी अहम भूमिका

यहां बता दें कि मल्कानगिरी के कालीमेडा में हुई पुलिस और नक्सलियों के बीच इस मुठभेड़ में पुलिस नक्सलियों पर हावी रही और उन्हें मार गिराया। यहां हम आपको बता दें कि इससे पहले रविवार को पलामू जिले के केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और पलामू जिला पुलिस की संयुक्त टीम ने विशेष तलाशी अभियान के तहत पांच राइफल और 153 कारतूस बरामद किए थे और ये सभी हथियार एवं कारतूस मनातू थानांतर्गत भाकपा माओवादी के नक्सलियों के घुमखांड गांव के समीप पहाड़ी के अड्डे से बरामद हुए थे।

हथियारों के साथ घूम रहे संदिग्ध उग्रवादियों को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

गौरतलब है कि देश के कई हिस्सों मेें नक्सलियों ने अपना जाल बिछा कर रखा है और ये लोग आए दिन लोगों के साथ लूटपाट जैसी बारदातों को भी अंजाम देते हैं। जिससे स्थानीय लोगों में भी इनका भय बना रहता है इसके साथ ही पुलिस से भी इनकी आए दिन मुठभेड़ होती रहती है। वहीं इस मामले को लेकर अधीक्षक इंद्रजीत महथा ने बताया कि माओवादियों ने इन हथियारों को भविष्य में इस्तेमाल करने के उद्देश्य से पत्थरों के बीच प्लास्टिक के थैले में तिरपाल से ढंक कर रखा था। लेकिन केंद्रीय रिजर्व पुलिस और पलामू पुलिस ने संयुक्त अभियान में तलाशी के दौरान हथियार सहित गोला-बारूद को बरामद किया है। 

 

खबरें और भी  

सिग्नेचर ब्रिज को लेकर आप और बीजेपी में घमासान

एसएसपी ने किया अचनाक निरिक्षण, कई पुलिसकर्मी मिले ड्यूटी से गायब

गुजरात के सचिवालय में घुस आया तेंदुआ, कार्यालय में मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -