किसान आंदोलन के बीच दिल्ली से गिरफ्तार हुए 'बब्बर खालसा' के 5 आतंकी, बड़ी मात्रा में गोला बारूद बरामद
किसान आंदोलन के बीच दिल्ली से गिरफ्तार हुए 'बब्बर खालसा' के 5 आतंकी, बड़ी मात्रा में गोला बारूद बरामद
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR में जारी किसान आंदोलन के बीच दिल्ली पुलिस ने बब्बर खालसा से जुड़े 5 आतंकियों को अरेस्ट कर लिया है। इनकी गिरफ्तारी पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में रविवार रात को पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने इन पांचों आतंकियों को रविवार की रात को उस वक़्त अरेस्ट किया, जब ये भागने की फिराक में थे। 

इस दौरान पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में हथियार व अन्य विस्फोटक सामान भी बरामद किया है। गिरफ्तारी के बाद से दिल्ली पुलिस इन पांचों आतंकियों से निरंतर पूछताछ कर रही है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पूछताछ के दौरान बब्बर खालसा के इन पांचों आतंकियों का कनेक्शन पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से भी निकला है। पुलिस की मानें तो ISI के इशारों पर ये आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। किसान आंदोलन के दौरान इनकी उपस्थिति भी कई तरह के सवाल खड़े कर रही है? 

बताया जा रहा है कि ये पांचों आतंकी देश की राजधानी दिल्ली में किसी बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने की फिराक में थे।  पूछताछ में पता चला है कि इन पांचों में से 2 जम्मू तो 3 पंजाब से संबंधित हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में एनकाउंटर के बाद पांचों आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि खुफिया इनपुट पर जब दिल्ली पुलिस ने आतंकियों को घेरा तो उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। वहीं, जवाबी फायरिंग में पांचों आतंकियों को अरेस्ट कर लिया गया।

आसमान पर पहुंचे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज के भाव

आज इस तरह खुले बाजार, जानिए क्या रहा निफ्टी का हाल

शेयर बाजार में एफपीआई के आने का असर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -