पांच आतंकियों को सुरक्षा बलों ने दबोचा
पांच आतंकियों को सुरक्षा बलों ने दबोचा
Share:

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के पुलवामा में पिछले दिनों सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से हमला करने वाले पांच आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने आज हथियार और गोला बारूद के साथ गिरफ्तार कर लिया. राज्य पुलिस के विशेष अभियान दल तथा सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम को यह सफलता मिली.

बता दें कि पाकिस्तान में प्रशिक्षण लेने वाले सजाद अहमद भट को पुलवामा में गिरफ्तार किया गया. भट ने पुलिस के सामने अपने चार अन्य लोगों के साथ दक्षिण कश्मीर के पम्पोर तथा ख्रेव में हुए ग्रेनेड हमलों में शामिल होने की बात मंजूर की है.अन्य चार आरोपियों में उमर गनी शेख, जन मोहम्मद खांड और ओवैस अहमद भट तथा मुजज्फर हुसैन भट शामिल है.

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार त्राल जैसे मजबूत गढ़ वाले क्षेत्र से जैश का सफाया हो गया है. खुफिया जानकारी के आधार पर हुई कार्रवाई में कुछ शीर्ष कमांडरों को मार गिराने से कई ठिकानों का पर्दाफाश हुआ है. त्राल में लगातार कार्रवाई होने के कारण यह लोग ख्रेव तथा पम्पोर क्षेत्र में शिफ्ट होना चाहते हैं. जैश के कमांडर नूर मोहम्मद तांत्रे को गत 25 दिसंबर को संबूरा पम्पोर में मारे जाने के बाद इस नेटवर्क का संचालन फ़िलहाल पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर निवासी मुफ्ती वकास कर रहा है.

यह भी देखें

ब्रेकिंग न्यूज़ : श्रीनगर में हॉस्पिटल पर आतंकी हमला

पाक की धमकी, पहले कश्मीर फिर अमन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -