अचानक ट्रक में जा घुसी कार, एक साथ पुरे परिवार की गई जान
अचानक ट्रक में जा घुसी कार, एक साथ पुरे परिवार की गई जान
Share:

रांची: झारखंड में गुरुवार को एक कार के ट्रक से टकरा जाने से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत और दो अन्य घायल होने की चौंकाने वाली खबर सामने आई है. पुलिस ने यह जानकारी दी. घटना पुरैना चौराहे पर हुई जब परिवार लखनऊ से झारखंड जा रहा था। उन्होंने कहा कि चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और यह पीछे की ओर से एक कंटेनर में जा घुसा। 

आपको बता दें कि हादसे के बाद परिवार के लोग कार में फंस गए थे। पुलिस ने कहा कि उनमें से पांच की मौत हो गई, जबकि दो, चालक और एक लड़की घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मौतों पर दुख जताया है और अधिकारियों को घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है।

दूसरी तरफ देश में कोरोना महामारी ने अपना आतंक मचा रखा है इस बीच भारत ने पिछले 24 घंटों में 41,195 नए कोरोना मामले दर्ज किए, जो सक्रिय केसलोएड को 3,87,987 तक ले गए, गुरुवार को केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने कहा। लगातार 46 दिनों से रोजाना 50,000 से कम नए मामले सामने आए हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान 39,069 ठीक होने के साथ, देश ने महामारी की शुरुआत के बाद से अब तक की उच्चतम वसूली दर 97.45 प्रतिशत दर्ज की है।

अफगानिस्तान के राष्ट्रपति ने की नए सेनाध्यक्ष की नियुक्ति

संसद में पीएम मोदी से मिलने पहुंची 10 वर्षीय अनीशा, बच्ची के सवालों पर हंस पड़े PM

यूपी कोर्ट ने पुलिस को दिया केशव प्रसाद मौर्य के फर्जी डिग्री मामले की जांच का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -