मुंबई: 5 लोगों ने युवक के साथ किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, गुप्तांग में डाला नारियल का टुकड़ा...
मुंबई: 5 लोगों ने युवक के साथ किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, गुप्तांग में डाला नारियल का टुकड़ा...
Share:

मुंबई: नवी मुंबई के वाशी क्षेत्र में 34 साल के शख्स के साथ पांच लोगों ने अप्राकृतिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. जान बचाने के लिए पीड़ित की सर्जरी का सहारा लेना पड़ा. सुनसान जगह पर आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया. नवी मुंबई के तुर्भे इलाके में रहने वाला पीड़ित शख्स एक सरकारी दफ्तर में काम करता है. सोमवार (23 सितंबर) शाम को वाशी इलाके के जागृतेश्वर तालाब घाट नंबर-2 पर वह घूमने आया था.

उसी दौरान सिगरेट पीते हुए वह अपने पिता से फोन पर बातचीत कर रहा था. तभी अचानक 25 से 30 वर्ष की आयु तक के अज्ञात युवक वहां आए और उसे जबरन सुनसान स्थान पर ले गए. इसके बाद उसके कपड़े उतारकर पांचों ने बारी-बारी से युवक के अप्राकृतिक दुष्कर्म किया.आरोपी यहीं नहीं रुके, हैवानियत की हद पार करते हुए दरिंदे पीड़ित के गुप्तांग में नारियल का टुकड़ा और कंडोम डालकर फरार हो गए. वहीं पीड़ित को बहोशी की स्थिति में छोड़ गए.

जब पीड़ित शख्स को होश आया तो वह बदहवासी की हालत में जैसे तैसे अपने घर पहुंचा. उसके रिश्तेदारों ने उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया. डॉक्टर ने सर्जरी करके वह नारियल का टुकड़ा और कंडोम निकाला.  इस मामले में अस्पताल के चिकित्सक प्रकाश शेंडगे का कहना है कि पीड़ित की सर्जरी कर दी गई है, लेकिन उसकी हालात में अभी भी सुधार नहीं हुआ है.

मामा और नानी ने जुड़वां बच्चियों संग किया ऐसा कारनामा कि सुनकर उड़ जाएंगे होश

पति ने पहले मारी पत्नी के सिर पर ईंट और फिर दे दिया तीसरी मंजिल से धक्का

पत्नी ने कहा- 'भरनी है बेटी की फीस', सुनते ही गुस्साए पिता ने ले ली बेटी की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -