धन कमाने के लिए कुवैत गए पांच भारतीय रोटी को भी तरसे, परिजनों से सरकार से लगाई गुहार
धन कमाने के लिए कुवैत गए पांच भारतीय रोटी को भी तरसे, परिजनों से सरकार से लगाई गुहार
Share:

दुबई: विदेशी धरती पर धन कमाने की चाहत ने कई नौजवानों को अपने घर से बेघर कर दिया. एजेंट्स के माध्यम से भारत से लोग विदेश तो चले जाते हैं, लेकिन वहां जाकर वह केवल समस्याओं में ही फंसते हैं. ऐसा ही मामला तब प्रकाश में आया जब एक वायरल वीडियो का सच जानने के लिए मीडिया कर्मी पठानकोट के हल्का भोआ के गांव मान नंगल पहुंचे, जहां पर उपस्थित दो सगे भाइयों के कुवैत में फंसे होने की बात पता चली.

जानकारी के अनुसार, पठानकोट ही नहीं बल्कि पंजाब के कुल पांच नौजवानों को धन कमाने की लालच देकर कुवैत ले गए, जहां अब वे लोग रोटी के दो निवालों के लिए भी तरस रहे हैं. पठानकोट के दो सगे भाई सुखविंदर और बलविंदर का वीडियो देखकर उनके माता-पिता का भी रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. परिवार ने सरकार को गुजारिश की है कि किसी तरह सरकार उनके बच्चों के वापस अपने देश ले आए. 

सुखविंदर और बलविंदर के पिता ने सरकार से गुजारिश की है कि उनके बच्चों की तरह तीन और बच्चे कुवैत में फंसे हुए हैं. उनके घरवाले भी काफी परेशान हैं, सरकार कुवैत से पांचों बच्चों को वापस अपने वतन ले आए. उन्होंने बताया कि पांचों बच्चे सात माह पूर्व ही कुवैत गए थे, वहां वे सभी काफी परेशान हैं. पांचों के पास पिछले तीन महीने से कोई काम नहीं है. घर वापस भी कैसे आए, क्योंकि एजंट ने उन लोगों से पासपोर्ट छीन लिए हैं.  

डोनाल्ड ट्रम्प की चेतावनी, कहा- भारत अगर रूस से एस-400 खरीदता है तो...

कनाडा में वैध हुआ भांग का इस्तेमाल, जल्द ही बाज़ार में आएँगे भांग मिश्रित फ़ूड प्रोडक्ट्स

SCO समिट में 7 बार एक-दूसरे से टकराए पीएम मोदी और इमरान खान, आखिर हो ही गई दुआ-सलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -