नवजात बच्ची को 60,000 रूपये में बेच रहे थे
नवजात बच्ची को 60,000 रूपये में बेच रहे थे
Share:

नासिक: महाराष्ट्र में एक नवजात बच्ची को बेचने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पुलिस ने तीन महिलाओं सहित पांच लोगों को मनमाड से गिरफ्तार किया है. जिसके बाद कोर्ट ने इन आरोपियों को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया कि अहमदनगर जिले की निवासी और 22 दिन की एक बच्ची की मां सुनीता पवार द्वारा इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

जिसमे उसने अपने बयान में कहा कि चार आरोपियों ने मुझसे कहा कि मेरी खराब आर्थित स्थिति के कारण वह अपनी बच्ची की देखभाल करने में सक्षम नहीं हो पाएगी और उसे मनमाड में रहने वाली एक महिला अश्विनी खैरनार को अपनी बच्ची गोद दे देनी चाहिए। इसके बाद जब इस बच्ची कि माँ सुनीता चारों व्यक्तियों के साथ जब मनमाड में खैरनार के यहां गई तो उसकी आँखों के सामने ही उसकी बच्ची को 60,000 रूपये में बेचा जा रहा था.

सुनीता ने तुरंत ही इस वारदात कि सुचना पुलिस को दी व शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने इन सभी आरोपियों को अपनी हिरासत में ले लिया है इनके नाम इस प्रकार है  भाउसाहेब मारूति गोडसे, कुसम खरात, तेरीजा खटरनवरे, स्वप्निल पराज धवरे और अश्विनी खैरनार है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -