OMG! बेंगलुरु के एक ही घर में मृत पाए गए एक ही परिवार के 5 सदस्य

एक परिवार से संबंध रखने वाले पांच सदस्य, जिसमें 4 वयस्क और एक 9 महीने का बच्चा भी शामिल है, हम बता दें कि शुक्रवार को अपने घर पर मृत मिले है। बेंगलुरु के ब्यादरहल्ली पुलिस ने इस घटना की पुष्टि की है। सभी सदस्यों के शव क्षत-विक्षत अवस्था में पाए गए थे। पुलिस के अनुसार संभवत: 4 दिन पहले इनकी मौत हो गई थी। आशंका जताई जा रही है कि चारों की मौत आत्महत्या करने से हुई है।

जहां इस बात पता चला है कि मृतकों की पहचान भारती (51), उनकी बेटियों सिंचना (34) और सिंधुरानी (34), उनके बेटे मधुसागर (25) और एक बच्चे के रूप में कि जा चुकी है। घर में 2 वर्ष की बच्ची प्रेक्षा का भी शव पाया गया है।  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बच्ची को हॉस्पिटल भेजा गया है। घटना के वक्त भारती का पति शंकर घर पर नहीं था।

पुलिस कर रही मामले की जांच: मिली जानकारी के अनुसार पुलिस उपायुक्त (DCP) ने बोला है कि घटना का पता तब चला जब मकान मालिक ने शुक्रवार शाम को पुलिस को इसकी सूचना दी। उन्होंने सूचित किया कि किरायेदारों का फोन अब तक नहीं मिला है और घर पर ताला लगा हुआ है।
जहां इस बात का पता चला है कि डीसीपी (पश्चिम) संजीव एम पाटिल ने बोला है कि "पुलिस घर से सुसाइड नोट सहित अन्य सबूत तलाश रही है। हम यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है पड़ोसियों को तीन-चार दिनों के बाद भी घटना का पता कैसे नहीं चला।" जहां यह भी कहा जा रहा है कि  पारिवारिक विवाद के कारण यह घटना हुई है। हालांकि, यह अभी तक निश्चित रूप से ज्ञात नहीं है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

इलाहाबाद और कलकत्‍ता समेत 8 हाईकोर्ट को मिले नए चीफ जस्टिस, 5 मुख्य न्यायाधीशों का हुआ तबादला

जन्मदिन आएंगे-जाएंगे, लेकिन कल का दिन मेरे लिए भावुक कर देने वाला था: पीएम मोदी

नागालैंड के पूर्व राज्यपाल आर एन रवि ने इस पद के लिए ली शपथ

Most Popular

- Sponsored Advert -