तिनसुकिया में करोड़ों के नशीले पदार्थों के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार
तिनसुकिया में करोड़ों के नशीले पदार्थों के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार
Share:

 


शुक्रवार की देर रात, मार्गेरिटा और डिगबोई में पुलिस ने पांच मादक पदार्थों के तस्करों को हिरासत में लिया और अलग-अलग अभियानों में बड़ी मात्रा में ड्रग्स, नकदी और कारें बरामद कीं।

डिगबोई पुलिस थाने के अधिकारी रंजीत बोरदोलोई के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने डीएफओ कार्यालय के पास एक आवास पर चार ड्रग तस्करों को हिरासत में लिया, जिन्होंने 21 ग्राम कोकीन और 1.10 लाख रुपये नकद बरामद किए, साथ ही एक स्विफ्ट डिजायर भी बरामद की। पंजीकरण संख्या एएस 01 पूर्वाह्न 7091। जीतू हजारिका (32), नयन हजारिका के बेटे नंबर 1 मकुम पत्थर मार्गेरिटा, अजीत बोरा (31) सुरेन बोरा के बेटे, जीतू हांडिक (31) अरुण हांडीक के बेटे और राजू छेत्री (37) चराईदेव जिले के इदेओबाड़ी बागान गांव के तिल बहादुर छेत्री के बेटे की पहचान पेडलर्स के रूप में की गई है।

उसी रात एसडीपीओ पार्थ प्रतिम दास और थाना मार्गेरिटा थाना सोमेश्वर कोंवर के नेतृत्व में मार्गेरिटा पुलिस ने नंबर 1 मकुम पत्थर मार्गेरिटा के रंजीत दत्ता के बेटे आकाश दत्ता को भारी मात्रा में ड्रग्स, 70 प्लास्टिक कंटेनर के साथ गिरफ्तार किया. 21,890 रुपये नकद, और पंजीकरण संख्या एआर 11 ए 7751 के साथ एक मारुति वैन जब्त की। अधिकारियों के अनुसार, आकाश कई वर्षों से नशीले पदार्थों की तस्करी में शामिल है।

सीएम शिवराज ने किया स्‍टार्टअप एक्‍सपो का वर्चुअल शुभारंभ, कही ये बड़ी बातें

अपनी कलेजे के टुकड़े को बचाने के लिए मां ने मौत को लगाया गले, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

Under 19 World Cup: एक और वर्ल्ड कप लाने का मौक़ा, इंग्लैंड के खिलाफ शानदार है टीम इंडिया का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -