शादी से पांच दिन पहले लड़के वालो ने मांगे 5 लाख रुपए, नही देने पर शादी तोड़ी
शादी से पांच दिन पहले लड़के वालो ने मांगे 5 लाख रुपए, नही देने पर शादी तोड़ी
Share:

ग्वालियर। शादी से पांच दिन पहले लड़के वालो ने मागे 5 लाख रुपए इतना ही नही हद तो पर हो गयी जब लड़के वाले बारात लेकर नही आये  पहले शादी तोड़ दी, और अब धमका रहे हैं कि बेटी की शादी कहीं नहीं होने देंगे। 

लड़की के माँ बाप ने एसपी ऑफिस जाकर  जनसुनवाई में  लागई अपनी पुकार दरसल शारदादेवी पत्नी कल्याणदास निवासी सूरजपुर चीनोर ने एसपी ऑफिस पुलिस जनसुनवाई में लड़के वालो की शिकायत। 

एसपी ऑफिस में दिए आवेदन में शारदा देवी ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी रूपा का रिश्ता शिवपुरी निवासी अनिल पुत्र लक्ष्मणदास के साथ तय किया था। शादी 26 अप्रैल 2016 को होना तय हुई थी। पर शादी के ठीक पांच दिन पहले अनिल का फोन आया।

उसने कहा कि 5 लाख रुपए नकद और अपाचे बाइक दहेज में दोगे तभी मैं बारात लेकर आउंगा। इस पर लड़की के पिता ने अनिल के पिता को कॉल किया और अन्य रिश्तेदारों के जरिए बात कर बताया कि अब शादी के कार्ड भी छप गए हैं। पर इसके बाद भी वह बारात लेकर नहीं आए। अब जब मैं बेटी की शादी कहीं और करना चाहते हैं तो अनिल और उसके परिजन मुझे धमका रहे हैं। उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाए । जनसुनवाई ले रहे डीएसपी खान ने उन्हें मदद का आश्वासन दिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -