इन शानदार Compact Suv का नही है कोई मुकाबला, माइलेज जानकर हो जाएंगे हैरान
इन शानदार Compact Suv का नही है कोई मुकाबला, माइलेज जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

भारत में आज के समय में कॉम्पैक्ट एसयूवी सबसे ज्यादा पसंद की जा रही हैं. अपने लुक और स्टाइल की वजह से कॉम्पैक्ट एसयूवी भारत में काफी ज्यादा लोकप्रिय हुई हैं. अगर आप भी कोई कॉम्पैक्ट एसयूवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको भारत में मिलने वाली पांच सबसे शानदार कॉम्पैक्ट एसयूवी के बारे में बता रहे हैं. ये पांचों कॉम्पैक्ट एसयूवी लुक में दमदार और कीमत में काफी किफायती हैं.

भारतीय बाजार में Bajaj Pulsar 125 Neon हुई पेश, यूजरों के लिए होंगे कई क्लास फीचर

हुंडई वैन्यू : अगर बात करें इंजन और पावर की बात की जाए तो हुंडई वैन्यू 4 इंजन ऑप्शन में आती है. पहला 1.2 लीटर Kappa ड्यूल वीटीवीटी इंजन जो कि 5 स्पीड मैनुअल गिरयबॉक्स से लैस है, दूसरा 1.0 लीटर टर्बो Kappa इंजन जो कि 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है, तीसरा 1.0 लीटर टर्बो Kappa इंजन जो कि 7 स्पीड डीसीटी से लैस है और चौथा 1.4 लीटर यू2 सीआरडीआई इंजन जो कि 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है. कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत करीब 650,000 रुपये है.

वाहन उद्योग में 13 लाख लोगों ने गंवाई नौकरी

फोर्ड ईकोस्पोर्ट : फोर्ड ईकोस्पोर्ट देश की पहली ऐसी कार है जिसके आते ही कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट की डिमांड में तेजी देखने को मिली है. इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1.0 लीटर और 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन दिया गया है. इंजन 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है. कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत करीब 7,81,000 रुपये है.

इस शानदार गिफ्ट से रक्षाबंधन के मौके पर अपनी बहन को करें खुश

टाटा नेक्सन : इंजन और पावर की बात की जाए तो टाटा नेक्सन पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है. पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर और डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर इंजन दिया है. यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है. कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत करीब 6,58,457 रुपये है.

Harley-Davidson की ये इलेक्ट्रिक बाइक है शानदार, 27 अगस्त को होगी लॉन्च

मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा : मारुति विटारा ब्रेजा देश की सबसे पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी है. इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में विटारा ब्रेजा में 1.3 लीटर ऑयल बर्नर इंजन दिया गया है जो 88.5 बीएचपी की पावर और 200 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत करीब 7,67,742 रुपये है.

स्वतंत्रता दिवस पर मिलने वाले लाभ का उठाए फायदा, इन मंहगी स्पोर्ट्स बाइक को ऑफर में खरीदने का मौका

होंडा डबल्यू आर-वी : इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में में 1.2 लीटर iVTEC और 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया है. यह इंजन 5 स्पीड और 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है. कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत करीब 8,08,050 रुपये है.

पल्सर 125 नियॉन से होंडा शाइन एसपी में है कितना दम, ये है तुलना

KTM भारतीय बाजार में जल्द पेश करेगी इलेक्ट्रिक बाइकइन बाइकों का माइलेज है जबदस्त,

यूजर्स जेब पर नही पड़ता पेट्रोल के दामो का असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -