Video : बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिनका विदेशी लड़कों के लिए धड़का दिल
Share:

प्यार अँधा होता, प्यार में सब जायज़ हैं, प्यार जो कभी बोलकर नहीं होता ऐसी ही और भी तमाम कहावते हैं जो प्यार के लिए प्रसिद्द हैं. अगर बात की जाए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के प्यार की तो बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें हैं जो अपनी एक्टिंग और फिल्मों से ज्यादा प्यार के कारण चर्चाओं में आए थे. बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेत्रियां हैं जो विदेशी लड़को को अपना दिल दे बैठी. तो आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने देश देखा ना भाषा बस फिरंगी लड़कों से कर ली शादी-

प्रीति जिंटा

सबसे पहले हम बात करते हैं डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा की. प्रीति के प्यार की तलाश अमेरिका में जाकर खत्म हुई. प्रीति ने बिजनेसमैन टाइकून जीन गुडेंफ से शादी कर ली थी. दोनों कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

इलियाना डिक्रूज

इलियाना भी एक विदेशों लड़के को डेट कर रही हैं इलियाना के बॉयफ्रेंड का नाम हैं एंड्रयूज़ नीबोन. एंड्रयूज़ पेशे से फोटोग्राफर हैं और वो ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं. कुछ समय पहले तो ये सुनने में आ रहा था कि इलियाना और एंड्रयूज़ ने चुपके से शादी भी कर ली हैं.

श्रिया सरन

साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री श्रिया सरन ने भी कुछ दिन पहले ही अपने रूसी बॉयफ्रेंड से शादी कर ली. श्रिया ने फिल्म 'दृश्यम' में अजय देवगन की पत्नी का किरदार भी निभाया था.

सेलिना जेटली

सेलिना जेटली के प्यार की तलाश भी विदेश में जाकर ही खत्म हुई थी. सेलिना ने दुबई के होटल व्यवसायी पीटर हॉग से शादी की थी. सेलिना शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी जिसके बाद वो जुड़वाँ बच्चो की माँ बनी थी.

माधुरी दीक्षित

धक्-धक् गर्ल माधुरी दीक्षित के लिए तो सभी का दिल धड़कता हैं लेकिन माधुरी का दिल भी एक फिरंगी पर ही धड़का था. माधुरी ने अमेरीका के एक सर्जन श्रीराम माधव से शादी की थी.

हिट फिल्में दे चुकी वो अभिनेत्रियां जो अब हो चुकी हैं गुम

इस किन्नर की खूबसूरती देखकर तो ऐश्वर्या राय भी है हैरान

पतला होने के चक्कर में इस मशहूर एक्टर ने गवाई थी अपनी जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -