मुसीबत में फंसा ये अभिनेता, फिटनेस मॉडल ने लगाया दुष्कर्म का आरोप
मुसीबत में फंसा ये अभिनेता, फिटनेस मॉडल ने लगाया दुष्कर्म का आरोप
Share:

कमाल राशिद खान काफी समय से सुर्ख़ियों में रहे हैं। वह कभी अपने बयानों से चर्चाओं का हिसस बन जाते हैं तो कभी मूवीज के रिव्यु देने के बाद सुर्ख़ियों में आ जाते हैं। केवल यही नहीं बल्कि आए दिन ही वह किसी न किसी सेलेब को लेकर भी विवादित ट्वीट करते रहते हैं। अब इन सभी के बीच हाल ही में बॉलीवुड क्रिटिक के खिलाफ एक फिटनेस मॉडल ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

जी हाँ, बताया जा रहा है मॉडल ने FIR 26 जून 2021 को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है, हालांकि अब तक इस मामले में KRK का कोई बयान सामने नहीं आया है। फिलहाल सोशल मीडिया पर पीड़िता द्वारा दर्ज काराई हुई FIR की कॉपी वायरल हो रही है जो आप यहाँ देख सकते हैं। आप सभी को बता दें, पीड़िता पिछले कई सालों से फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर खूब पोस्ट करती रहती हैं और केआरके के बारे में बात करें तो वह इन दिनों अपने दुबई वाले घर पर हैं।

अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने घर के बाहर से सेल्फी पोस्ट की थी और फैंस को खुश किया था। वह लगातार अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं और फैंस को अपने बारे में बताते रहते हैं। बीते दिनों ही केआरके सलमान खान की फिल्म राधे के रिव्यू को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहे थे। जी दरअसल सलमान खान ने केआरके के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी और उसके बाद कोर्ट ने उन्हें लताड़ लगाई थी।

भूकंप के झटकों से डोला इंडोनेशिया

VIDEO: राहुल-दिशा के घर पहुंचे किन्नर, आशीर्वाद देकर मांगे इतने रुपए

दिल्ली में ट्रैक्टर लेकर कैसे घुसे राहुल गांधी? पुलिस की जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -