फिटबिट ने नींद से संबंधित सुविधा के लिए लॉन्च किया नया एप
फिटबिट ने नींद से संबंधित सुविधा के लिए लॉन्च किया नया एप
Share:

फिटबिट सबसे प्रसिद्ध डिवाइस और एक्टिविटी ट्रैकर्स और वियरेबल्स मेकर का नवीनतम संस्करण अब आपको रात के समय खर्राटों और शोर का पता लगाने में मदद करेगा। हाँ! क्या यह दिलचस्प नहीं है कि अब आपकी नींद संबंधी गतिविधियों पर नज़र रखी जाएगी। फिटबिट ऐप उपयोगकर्ता के लिए विभिन्न अन्य नींद गतिविधियों के लिए नई सुविधा लाता है। फिटबिट 3.42 के प्ले स्टोर के माध्यम से रोल आउट होने के साथ, Google का अधिग्रहीत स्वास्थ्य ऐप ट्रैकर्स के लिए यह नवीनतम अपडेट योजनाओं में यह निर्धारित करने में सहायता के लिए उपयोग किया जाता है कि आप अच्छी तरह से क्यों नहीं सो रहे हैं या सुबह में अशांति महसूस कर रहे हैं।

9To5Google ने बताया कि "खर्राटे और शोर का पता लगाने" सक्षम होने के साथ, फिटबिट अपने माइक्रोफ़ोन को चालू कर देगा जब यह पता चलेगा कि उपयोगकर्ता सो गए हैं, फिर आपके संभावित खर्राटों सहित परिवेश के शोर को सुनना शुरू कर देंगे। इसके अलावा, उपयोगकर्ता को खर्राटे लेने की कोई सूचना नहीं है, फिटबिट यह भी बता सकेगा कि बेडरूम में परिवेश का शोर कितना तेज है, "बहुत शांत" से "बहुत जोर से" के पैमाने पर। कंपनी नींद से संबंधित एक अन्य फीचर पर भी काम कर रही है। 

हाल ही में, निर्माताओं ने घोषणा की कि यह अंततः दो-कारक प्रमाणीकरण के लिए समर्थन जारी कर रहा है। इसके अतिरिक्त, एंड्रॉइड और आईओएस पर फिटबिट उपयोगकर्ताओं को "अपनी सुरक्षा बढ़ाएं" संकेत दिखाई देने लगा है जो बताता है कि कैसे "दो-कारक प्रमाणीकरण आपको सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत देता है। फिटबिट का 2एफए सिस्टम एसएमएस के जरिए यूजर के फोन पर भेजे गए कोड को देखता है।

कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले 177 लोगों के खिलाफ आदिलाबाद पुलिस ने दर्ज किया केस

कोरोना पर उजागर होगी चीन की करतूत, भारत ने जांच को लेकर कही बड़ी बात

क्या तेलंगाना सरकार बढ़ाएगी लॉकडाउन?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -