इस आदमखोर मछली से जानवर क्या इंसान भी नहीं बच सकते है, क्या आप जानते है इसके बारे में
Share:

आप सभी दुनियाभर की कई तरह की मछलियों के बारे में जानते होंगे जो अजीबोगरीब होती है। ऐसे में आज हम जिस मछली की बात कर रहें है वो वाकई में काफी अजीब और आदमखोर किस्म की है। जी हम बात कर रहें है पिरान्हा मछली की जो काफी अजीब और आदमखोर किस्म की होती है। यह मछली कुछ भी नहीं छोड़ती है सब कुछ खा सकती है फिर वो कोई इंसान हो या जानवर।

जी हाँ इस मछली के बारे में बहुत ही कम लोग जानते है। आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहें है। जी दरअसल में पिरान्हा एक ऐसी मछली है जो 30 सेकंड के अंदर इंसानी हड्डी तक चबा सकती है। यह मछली साउथ अमेरिका के नदियो और झीलों में सबसे ज्यादा पाई जाती है। खबरों की माने तो इस मछली के दांत काफी ज्यादा ही शार्प पाए जाते है जिस वजह से यह किसी भी चीज़, जानवर, प्राणी के टुकड़े कर सकती है। इन मछलियों के बच्चो के बारे में यह कहा जाता है की वे जैसे ही अंडो से बाहर निकलते है वैसे ही छोटे-छोटे समुंद्री जीव, फल, पौधों को खाना शुरू कर देते है।

अगर कोई प्राणी या मछली या जानवर जो थोड़ी भी मृत अवस्था में झील या नदी के किनारे है और अगर उसमे पिरान्हा मछली है तो समझ लीजिए उसका मरना तय है। यह मछली किसी को नहीं छोड़ती है सभी इसका शिकार हो जाते है फिर वो कोई भी हो। ऐसे में आज हम एक वीडियो लेकर आए है जिसमे यह मछली पेप्सी की कैन खाती नजर आ रहीं है। यह वीडियो देखकर ही आप अंदाजा लगा लीजिए की यह कितनी खतरनाक है।

भारतीय जब ट्रैफिक में फंस जाते है तो ऐसे ही कारनामे होते है

इस वीडियो को देखकर आप यह कह सकते है की सच में इंडिया डिजिटल होता जा रहा है

दो खूबसूरत लड़कियों ने अँधेरी रात में किया लड़के के साथ ऐसा कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -