पहले हुई यौन उत्पीड़न का शिकार...फिर इस अदाकारा ने किया चौकाने वाला खुलासा
पहले हुई यौन उत्पीड़न का शिकार...फिर इस अदाकारा ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

मूवी 'क्रेजी रिच एशियन्स' में अपनी भूमिका के लिए पहचानी जाने वाली एशियाई अभिनेत्री कॉन्टेंस वू ने हाल ही में एक खुलासा कर हर किसी को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस ने इल्जाम लगाया कि जब अपने पहले कॉमेडी शो 'फ्रेश ऑफ द बोट' को कर रही थीं तो इस बीच उनके साथ एक निर्माता द्वारा उनका यौन किया गया और साथ ही उन्हें धमकी को झेलना पड़ रहा है। खबरों का कहना है कि एक्ट्रेस ने वाशिंगटन डीसी में अटलांटिक फेस्टिवल के मंच पर अपने अपीरियंस के दौरान इस बीच कर देने वाली घटना के बारे में जिक्र कर दिया है। एक्ट्रेस ने कहा है की पहले 2 सीजन के समय यौन उत्पीड़न और धमकी मिलने के उपरांत भी अपना मुंह बंद रखा, क्योंकि दो सीजन में सफल होने के उपरांत उन्हें डर था कि वह अपने काम को न खो दें।

कॉन्सटेंस वू इस  वक़्त अपनी किताब 'मेकिंग ए सीन' को लेकर सुर्ख़ियों में आ चुकी है, वह इस किताब के विमोचन के बीच बात कर रही थीं। एक्ट्रेस ने कॉमेडी शो के बीच अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए  बोला है कि "आखिरकार मुझे एहसास हुआ कि इस बारे में बात करना जरूरी था, ये शो अमेरिकियों के लिए ऐतिहासिक था और मुझे इस शो पर गर्व है। मैं हमारा प्रतिनिधित्व खराब नहीं करना चाहती थी"।

जो उन्होंने शो के नवीनीकरण के बारें में किए जा चुके है। एक्ट्रेस ने बोला है कि मैं एक नई शुरुआत चाहती थी और मुझे उन कड़वी यादों के साथ शो को शुरू करने की आवश्यकता नहीं थी। कुछ लोगों को पता था कि उत्पीड़नहोने लगा है । वह मेरे साथ दोस्त होने के नाते मेरा उत्पीड़न कर रहा था उसके साथ हर बार विश्वासघात जैसा महसूस होने लग जाता है। मैं शो में क्रू के हर सदस्य से प्यार करती थी और मुझे उसमें काम करना पसंद था और उन सब  चीजों के उपरांत एक नई शुरुआत की उम्मीद थी। हालांकि अभिनेता ने निर्माता का नाम के बारे में कोई खुलासा अब तक नहीं किया गया है।

राहुल गांधी के भारत जोड़ा यात्रा के सपोर्ट में उतरा ये हॉलीवुड अभिनेता

सिल्वर शॉर्ट्स में किम ने लगाया ग्लैमर का तड़का

केमिली वास्केज नहीं इस शख्स को डेट कर रहे जॉनी डेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -