The Kapil Sharma Show : पहली बार एक ही छत के नीचे होगा देओल परिवार
The Kapil Sharma Show : पहली बार एक ही छत के नीचे होगा देओल परिवार
Share:

इस समय छोटे परदे पर 'द कपिल शर्मा शो' धमाल मचाए हुए है. बता दे कि इस बार कपिल शर्मा में बॉलिवुड के ही-मैन धर्मेंद्र दिखने वाले हैं. वह अपनी तीन पीढ़ियों के साथ. धर्मेंद्र उनके बेटे सनी देओल और सनी के बेटे करण देओल एक साथ होंगे. पहली बार एक ही छत के नीचे देओल परिवार के साथ तीन पीढ़ियां नजर आने वाली है.

बिग बॉस 13 के लिए इस बॉलीवुड एक्टर को मिला न्यौता, कहा- 'खराब है...'

अपने मजाकिया लहजे के लिए बॉलिवुड का ये स्टार जाने जाते हैं. कृष्णा उर्फ सपना के मजेदार सवालों के जवाब देते नजर आएंगे. धर्मेंद्र का जवाब सुनकर सभी लोट-पोट हो जाएंगे।कपिल शर्मा ने अपनी आने वाली फिल्म का एक प्रोमो पोस्ट किया है. इस प्रोमो में हम देखेंगे कि कृष्णा उर्फ सपना धर्मेंद्र से पूछते हैं कि आपकी फिल्म शोले में अमिताभ बच्चन टॉस करते हैं, लेकिन पूरी फिल्म आप लोगों ने कोई मैच नहीं खेला. इस पर रह कोई जोर से हंसता है.

पत्नी सरगुन के जन्मदिन पर रवि दुबे ने मचाया धमाल, वायरल हो रहा वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि धर्मेंद्र ने भी मजाकिया लहजे में जवाब दिया. मैच मैं खेलता रहा, वह सिर्फ टॉस करता रहा. उनके जवाब से सपना आवाक रह गई. वहां मौजूद हर किसी ने इसका आनंद लिया.ध्यान रहे कि कपिल शर्मा को धर्मेंद्र के परिवार से काफी लगाव है. वह अपने पिछले इंटरव्यू में इसका उल्लेघ कर चुके हैं. वह धर्मेंद्र से बहुत प्यार करते हैं. उन्हें अपने लिए शुभंकर मानते हैं. धर्मेंद्र कॉमिडी नाइट्स विद कपिल के पहले प्रोडक्शन के पहले मेहमान थे.द कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन टीआरपी चार्ट पर बेहतर प्रदर्शन कर रहा है. यह पिछले 2 हफ्ते से टॉप 5 में अपनी जगह बनाए हुए है.

पापा संग मिलकर एकता कपूर ने किया गणेश विसर्जन

अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहता है यह कपल, नहीं ले रहा तलाक

बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई यह एक्ट्रेस, पति संग आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -