करण जौहर से हुए मनमुटाव पर खुलकर बोले बाहुबली प्रभास

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' के जरिये दुनिया भर में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता प्रभास इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में है. गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से ये चर्चा हो रही है कि प्रभास ने दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्मों के ऑफर ठुकराया दिए जिसके चलते दोनों के बीच मनमुटाव है. अब इस बात पर हाल ही में प्रभास ने चुप्पी तोड़ी है उन्होंने कहा कि करण और उनके बीच ऐसा कुछ नहीं है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में प्रभास ने कहा कि करण ने मुझे कॉल करके बताया था कि मीडिया में कुछ गलत खबरें चल रही हैं, हमारे बीच कोई लड़ाई नहीं है हमारे संबंध अच्छे हैं क्योंकि हमने 4 साल तक बाहुबली में साथ काम किया है. उन्होंने बताया कि एक डायरेक्टर के तौर पर मुझे करण बहुत पसंद हैं और 'कुछ-कुछ होता है' मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है.

बता दे कि इन दिनों प्रभास अपनी फिल्म 'साहो' की शूटिंग में काफी व्यस्त है. खबरों की माने तो इन दिनों फिल्म की शूटिंग दुबई में चल रही है. फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली है. श्रद्धा के रोल को लेकर प्रभास ने बताया कि श्रद्धा बहुत मेहनती और खूबसूरत हैं, फिल्म में श्रद्धा का बहुत महत्वपूर्ण रोल है.

ख़ास बात यह है कि ये पहली बार होगा जब श्रद्धा और सुपरस्टार प्रभास एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे. प्रभास की ये फिल्म काफी बड़े बजट की फिल्म है, फिल्म में प्रभास ताबड़तोड़ एक्शन करते नजर आएंगे, खबरों की माने तो फिल्म के क्लाइमेक्स पर 90 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं.

ये भी पढ़े

B'Day Special : अपनी पहली फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस को मिला था बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड

जीजा-साली की नोक-झोंक का वीडियो हुआ वायरल, कहा- मैं तुम्हें दिलाऊंगा झुनझुना

एक और फिल्म में धमाल मचाने आ रहा हैं पवन सिंह, फिल्म का नाम अभी है सीक्रेट

भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म में नज़र आएंगे पवन सिंह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -