बॉलीवुड इतिहास में पहली दफा, बागी-2 से पहले बागी-3
बॉलीवुड इतिहास में पहली दफा, बागी-2 से पहले बागी-3
Share:

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की बागी-2 की रिलीज डेट हाल ही में आई लेकिन बॉलीवुड की गलियों से एक और बड़ी खबर आ रही है. बागी-2 के ट्रेलर लॉन्चिंग से पहले ही फिल्म मेकर्स ने बागी-3 का अनाउंसमेंट कर दिया. हैरान कर देने वाला यह अनाउंसमेंट किया है,  नाडियावाला ग्रैंडसन्स ने. अपने ट्वीटर पर फिल्म की जानकारी देते हुए  बताया कि बागी सीरीज में टाइगर श्रॉफ फिक्स कर दिए गए है.

नाडियाडवाला ग्रैंडसन्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, बागी-3 की घोषणा करते हुए हमारी एक्साइटमेंट तीन गुना बढ़ गई है. बागी फ्रेंचाइजी के तीसरे हिस्से की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है. इसे अहमद खान डायरेक्ट करेंगे और टाइगर श्रॉफ ही इसमें लीड हीरो होंगे. फिल्म मेकर्स के अनुसार टाइगर श्रॉफ के हार्ड वर्क से हम बेहद खुश है. बता दें, टाइगर ने बागी-2 के लिए अपना सर तक मुंडवा लिया. 

टाइगर श्रॉफ 2016 में आई फिल्म 'बागी' में श्रद्धा कपूर के अपोजिट थे. टाइगर और श्रद्धा की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, लेकिन फिल्म मेकर्स ने बागी-2 के लिए  श्रद्धा की जगह टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी  को रखा है. फिल्म मेकर्स शायद इन दोनों की केमिस्ट्री को भुनाने की फ़िराक में है. बागी-2 इस मार्च की 30 तारीख को सिनेमाघरों में लगेगी. 

0.01 ग्राम मात्रा इंसान से जोम्बी बनाने के लिए काफी है

स्वच्छ इंदौर सर्वेक्षण-2018 आज से शुरू, इस आधार पर होगी रैंकिंग

रोहिंग्या कैंप: ज़िंदगी से लड़ती 20 साल की फातिमा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -