'पहले हाथ-पैर बांधे, फिर खंजर से काट डाली नाक और...', प्रपोजल ठुकराने पर महिला के साथ की दरिंदगी

'पहले हाथ-पैर बांधे, फिर खंजर से काट डाली नाक और...', प्रपोजल ठुकराने पर महिला के साथ की दरिंदगी
Share:

पाकिस्तान के डेरा गाजी खान जिले के शाह सद्दारदीन क्षेत्र से एक भयावह घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस वीडियो में कुछ लोग एक महिला को पकड़कर उसकी नाक काट रहे हैं, जबकि अन्य लोग इस वीभत्स घटना की वीडियो बना रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने अब 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, तकरीबन आठ महीने पहले, डेरा गाजी खान इलाके में एक व्यक्ति महिला पर संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था। महिला के स्पष्ट मना करने पर, अपराधी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया तथा किसी अज्ञात स्थान पर ले जाकर उसके हाथ-पाँव बाँध दिए। वीडियो में देखा जा सकता है कि अपराधी युवक महिला के हाथ-पाँव बाँधकर उसके ऊपर बैठा हुआ है तथा उसकी नाक काटने की धमकी दे रहा है। महिला बिना डरे कहती है कि अगर मारना है तो एक बार में मारे। अपराधी उसकी नाक पर खंजर रखकर खून निकाल देता है।

इस घटना पर पहले पाकिस्तान पुलिस ने FIR दर्ज करने से इंकार कर दिया था। हालांकि, मानवाधिकार आयोग के हस्तक्षेप के पश्चात पुलिस पर कार्रवाई का दबाव बना। आयोग ने डेरा गाजी खान जिला पुलिस अफसर सैयद अली से रिपोर्ट की मांग की, तत्पश्चात, पुलिस ने जफर लाशारी और 3 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया। इन अपराधियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 334, 511 और 354 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इस सिलसिले में शिकायत लड़की की बहन सहारन बीबी ने दर्ज कराई थी।

'मुझे बचा लो, मेरी पत्नी के 5 पति', शिकायत लेकर एसपी दफ्तर पहुंचा शख्स

इंदौर में मशहूर कारोबारी की बेटी हुई लापता, ढूंढने पर इस हालत में मिली

पति के काले रंग के कारण पत्नी ने उठाया बड़ा कदम, जानकर होगी हैरानी

 

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -