पहले बेटी के साथ की दरिंदगी, फिर माँ से की दुष्कर्म की कोशिश, नहीं कर पाए तो डाल दिया तेजाब और फिर...
पहले बेटी के साथ की दरिंदगी, फिर माँ से की दुष्कर्म की कोशिश, नहीं कर पाए तो डाल दिया तेजाब और फिर...
Share:

जमुई: बिहार के जमुई से दर्दनाक घटना सामने आ रही है। पहले महिला की बेटी के साथ अपराधियों ने दुष्कर्म किया तथा फिर उसकी माँ के साथ भी दुष्कर्म करने का प्रयास किया। मगर, जब दुष्कर्म करने में वो सफल नहीं हो पाए तो उसके ऊपर एसिड से हमला कर दिया। हालाँकि, महिला बाल-बाल बच गई, मगर उसकी साड़ी पर एसिड पड़ने से वो जल गई।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला बिहार के जमुई जिले के खैरा थाने के अंतर्गत आने वाले एक गाँव का है। पीड़िता ने खैरा पुलिस स्टेशन में मोहम्मद अनवर अंसारी, मोहम्मद जियाउल अंसारी, मोहम्मद इंजमाम अंसारी, मोहम्मद आतिफ उर्फ गोल्डन तथा उसके दूसरे मित्रों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। महिला ने इल्जाम लगाया है कि रविवार (20 फरवरी 2022) की देर शाम को अपने पति एवं छोटी बेटी के साथ मोटरसाइकिल से अपने घर जा रही थी। मगर गाँव पहुँचने से पहले ही रास्ते में इन अपराधियों ने उसका रास्ता रोक लिया तथा उसके पति के साथ मारपीट की। तत्पश्चात, अपराधी पति और बेटी के सामने ही महिला से दुष्कर्म करने के लिए उसे सड़क के नीचे ले गए। वो महिला से दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहे थे, मगर महिला की चीख-पुकार की वजह से वो इसमें असफल रहे।

वही इस बीच मुस्लिम अपराधियों ने महिला के सिर पर बंदूक सटाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, मगर उधर से ही एक ट्रैक्टर निकला तथा उसकी लाइट पड़ते ही अपराधियों ने छिपने का प्रयास किया। इस के चलते मौका पाकर महिला अपने पति एवं बेटी के साथ वहाँ से भाग निकली। पीछे से अपराधियों ने उस पर तेजाब फेंका, जो कि उसकी साड़ी पर पड़ा, जिससे वो जल गई। ये वही अपराधी थे, जिन्होंने दो महीने पहले महिला की बड़ी बेटी का किडनैप कर उसके साथ दुष्कर्म किया था। इस घटना में मोहम्मद ताजुद्दीन सहित अन्य अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में किडनैप और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज है। बड़ी बेटी अभी भी अपराधियों के ही कब्जे में है।

सावधान! सरकार की फर्जी वेबसाइट बनाकर निकाली जा रही बंपर नौकरियां, जानिए पूरा मामला

मुस्लिम बहुल इलाके मेवात में गौतस्कर को पकड़ने गई पुलिस पर भीड़ का जानलेवा हमला, हसीन गिरफ्तार, बाकी फरार

बहू की हत्या के आरोप में रिटायर्ड फौजी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -