ख़त्म हुआ इंतज़ार, कोरोना के बाद 8 जुलाई को खेला जाएगा पहला अंतरराष्ट्रीय मैच, भिड़ेंगी ये दो दिग्गज टीमें
ख़त्म हुआ इंतज़ार, कोरोना के बाद 8 जुलाई को खेला जाएगा पहला अंतरराष्ट्रीय मैच, भिड़ेंगी ये दो दिग्गज टीमें
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बाद पहला टेस्ट मुकाबला इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 8 जुलाई से साउथैम्पटन के एजिस बॉल में खेला जाएगा। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के तीन टेस्ट का शेड्यूल जारी कर दिया है। तीनों मैच बायो सिक्योर (संक्रमण रहित) वेन्यू में आयोजित कराए जाएंगे। इसमें दर्शक उपस्थित नहीं रहेंगे। 

पहला मैच 8-12 जुलाई तक साउथैम्पटन के एजिस बॉल में होगा, जबकि बाकी दो मुकाबले ओल्ड ट्रैफर्ड में 16 से 20 जुलाई और 24-28 जुलाई तक खेले जाएंगे।  ECB ने बयान जारी करते हुए कहा है कि, वेस्टइंडीज टीम टेस्ट सीरीज के लिए एक महीने पहले यानी 9 जून को ही इंग्लैंड आ जाएगी। टीम ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर अभ्यास करेगी। उसे तीन हफ्तों के लिए यहीं रखा जाएगा। इस दौरान खिलाड़ी कुछ समय क्वारैंटाइन में बिताएंगे। इसके बाद मेहमान टीम पहला टेस्ट खेलने के लिए एजिस बॉल पहुंचेगी।

ईसीबी के इवेंट्स डायरेक्टर स्टीव एलवर्थी ने कहा कि हमारा मुख्य मकसद खिलाड़ियों, मैच ऑफिशियल्स, वेन्यू स्टाफ और ब्रॉडकास्टर्स को सुरक्षित माहौल प्रदान करना है। हम लगातार सरकार और मेडिकल टीम के सम्पर्क में हैं। यह प्रस्तावित शेड्यूल है। सरकार की स्वीकृति के बाद ही इसे अंतिम रूप दिया जाएगा। वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला के बाद इंग्लैंड को पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और आयरलैंड के साथ भी श्रृंखला खेलनी है। 

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर बोले टाइगर वुड्स- 'यह चौंकाने वाली त्रासदी'

फ्लॉयड की मौत पर गेल-सैमी, बोले - हमारे साथ भी हुआ भेदभाव

जानिए आखिर क्यों सचिन ने युवी से मांगे पराठें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -