लड़की को मोबाइल गिफ्ट कर उड़ा लिया सारा डाटा और ब्लैकमेल कर बुलाया घर...

Jun 13 2019 02:20 PM
लड़की को मोबाइल गिफ्ट कर उड़ा लिया सारा डाटा और ब्लैकमेल कर बुलाया घर...

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले में नादानी में नाबालिग ने पहले तो लड़के से मोबाइल गिफ्ट में ले लिया, लेकिन उपहार में मिला मोबाइल उसके लिए भारी पड़ गया। लड़की के मोबाइल का डाटा उसी लड़के ने जासूसी ऐप के जरिये चुरा लिया. जी हाँ, वहीं बताया गया है कि मोबाइल में मौजूद आपत्तिजनक सामग्री के आधार पर ब्लैकमेलिंग कर नाबालिग से कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया. इस मामले में दोनों ही नाबालिग हैं और पुलिस ने लड़के पर पोक्सो एक्ट के तहत आपत्तिजनक व्यवहार और दुराचार के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है.

मिली खबरों के अनुसार निकटवर्ती गांव की नाबालिग ने फोन से डाटा चोरी करने और ब्लैकमेल कर उससे दुराचार करने का आरोप लगाया है और पीड़िता ने मामले की शिकायत महिला पुलिस थाना ऊना में दर्ज करवाई है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और इस मामले में यह बताया जा रहा है कि जिला के एक गांव के नाबालिग छात्र ने जिला मुख्यालय के साथ लगते गांव की युवती को फोन गिफ्ट किया. खबरों के मुताबिक़ उसके बाद नाबालिग छात्र ने मोबाइल फोन में एक ऐसी ऐप डाउनलोड कर दी, जिसके जरिये आरोपी नाबालिग छात्रा के फोन का सारा डाटा चोरी करता रहा और बताया जा रहा है कि आरोपी ने फोन में ऐसी ऐप डाली थी कि नाबालिग छात्रा के फोन की हर गतिविधि उसके फोन पर शेयर हो रही थी.

वहीं इस दौरान आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा और इस पर पीड़ित छात्रा ने मामले की जानकारी परिजनों को दी. खबरों के मुताबिक़ पीड़िता के परिजनों ने मामले की शिकायत महिला पुलिस थाने में दी और महिला थाना प्रभारी ऊना इंदु देवी का कहना है कि ''पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत धारा 4 और आईपीसी 376 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और एडिशनल एसपी विनोद धीमान ने बताया कि थाना को मामले की छानबीन के निर्देश दिए गए हैं जो जल्द पूरी कर ली जाएगी.''

बदमाशों ने बाबा पर किया कुल्हाड़ी और लाठी-डंडे से हमला, मौत

पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने मारी युवक को गोली

कथावाचक बना हैवान, नौ महीने तक लड़की संग किया दुष्कर्म