पहले भाई-भाभी को गोली मारी और फिर तलवार से काटकर ट्रेक्टर से भी कुचला
पहले भाई-भाभी को गोली मारी और फिर तलवार से काटकर ट्रेक्टर से भी कुचला
Share:

पटना: देश में लगातार ही अपराध बढ़ रहे हैं। जिससे अब अपराधियों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि बिहटा थाना क्षेत्र पटना के इंटवा गांव के 15 कट्ठे के विवादित भूखंड को लेकर मंगलवार को पिता के कहने पर लखन नामक युवक ने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मिलकर सगे भाई और भाभी की हत्या कर दी। वहीं बता दें कि लखन यादव ने पहले बड़े भाई रामबाबू यादव और भाभी शारदा देवी को गोलियों से छलनी किया और फिर शव को तलवार से काट डाला। वहीं इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो रामबाबू के ट्रैक्टर से ही शवों को कुचल दिया।

श्रीनगर में बड़े हमले की फिराक में आतंकी, हाईअलर्ट

वहीं बता दें कि घटनास्थल पर रामबाबू के दोनों बेटे विकास कुमार और जीतू कुमार भी मौजूद थे। जब गोली चली तो वे वहां से भाग निकले, इससे उनकी जान बच गई। इसके साथ ही बेटों के अनुसार लखन और उसके साथी ताबड़तोड़ हवाई फायरिग करते हुए फरार हो गए। वहीं पुलिस ने कांड के आरोपी रामबाबू और लखन के पिता दसई यादव को गिरफ्तार कर लिया। वहीं कहा जा रहा है कि लखन की धमकी के बावजूद रामबाबू पत्नी और बेटों को लेकर खेत में बीज बोने गए थे। इससे पहले वह खुद ट्रैक्टर से खेत की जोताई करने लगे। तभी लखन उन पर गोलियां चलाने लगा और गोली लगते ही वह ट्रैक्टर से नीचे गिर पड़े और दम तोड़ दिया।

बड़गाम मुठभेड़ः मास्टरमाइंड नावेद जट साथियों सहित ढेर, पत्रकार शुजात बुखारी हत्याकांड में था शामिल

गौरतलब है कि इस घटना में पति को गोली लगने के बाद शारदा दौड़ने लगीं तो लखन ने उन्हें भी मौत के घाट उतार दिया। वहीं माता-पिता की हत्या के प्रत्यक्षदर्शी दोनों भाई कुछ दूरी पर थे, वे भागने में सफल रहे। विकास और जीतू भागकर गांव पहुंचे तो ग्रामीणों ने अपने-अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। यहां बता दें कि इस बीच लखन ने भाई और भाभी के शव को तलवार और दाब से काट डाला और फिर उसने दोनों शवों को ट्रैक्टर से कुचल दिया। 


खबरें और भी 

मध्यप्रदेश चुनाव: मैदान में हैं किसान, राजपरिवार के सदस्यों से लेकर किन्नर और डॉक्टर भी

सबरीमाला मंदिर: श्रद्धालुओं के समर्थन में उतरी भाजपा, गिरफ़्तारी का आंकलन करने के लिए नियुक्त किया प्रतिनिधिमंडल

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: चुनावी ड्यूटी कर रहे दो अधिकारियों की हार्ट अटैक से मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -