सेल्फी क्लिक करने के बाद हजार फीट की ऊंचाई से गर्भवती पत्नी को दिया धक्का, वजह जानकार हो जाएंगे हैरान
सेल्फी क्लिक करने के बाद हजार फीट की ऊंचाई से गर्भवती पत्नी को दिया धक्का, वजह जानकार हो जाएंगे हैरान
Share:

तुर्की में एक व्यक्ति अपनी वाईफ की मौत के पश्चात् विवादों में है। इस व्यक्ति पर आरोप है कि इसने पहले हॉलीडे स्पॉट पर जाकर अपनी वाईफ के साथ सेल्फी क्लिक करवाई तथा फिर 1000 फीट की ऊंचाई से अपनी प्रेग्ननेंट वाईफ को नीचे फेंक दिया। सात माह की गर्भवती ये महिला और उसके अजन्मे बच्चे की मृत्यु हो चुकी है। 40 वर्ष के हकान आयसल एवं 32 वर्ष की सेमरा आयसल तुर्की के शहर मुगला में छुट्टियां मनाने गए थे। आयसल कपल बटरफ्लाई वैली के समीप 1000 फीट लंबी चट्टान के पास उपस्थित थे। 

वही इस केस में अभियोक्ता ने दावा किया है कि इस व्यक्ति ने अपनी वाईफ की हत्या को प्लान किया है। उसने पहले अपनी वाईफ की ओर से एक निजी एक्सिडेंट इंश्योरेंस बनवा लिया था जो तकरीबन 40 हजार पाउंड का था तथा उसने इस घटना के पश्चात् 40 हजार पाउंड के भुगतान को क्लेम भी किया था किन्तु इस क्लेम को ठुकरा दिया गया जब ये सामने आया कि इस मामले को लेकर इन्वेस्टिगेशन चल रही है। 

अभियोजन पक्ष ने ये भी दावा किया कि ये जोड़ी इस ऊंची पहाड़ी पर तीन घंटों तक केवल इसलिए बैठा रहा था क्योंकि हकान ये सुनिश्चित करना चाहता था कि उनके समीप कोई ना हो और जैसे ही उसे ये फील हुआ कि उनके समीप कोई नहीं है, उसने अपनी वाईफ को धक्का देकर मार गिराया। वही इस केस में महिला के भाई का कहना था कि जब हम फोरेंसिक मेडिसिन इंस्टीट्यूट सेमरा की बॉडी लेने गए थे तो उसका हस्बैंड गाड़ी में बैठा हुआ था। हमारा पूरा परिवार इस घटना के पश्चात् सदमे में था किन्तु हकान के चेहरे पर शिकन तक नहीं थी। 

अस्पताल में घुसी गाय ने मचाया हाहाकार, वीडियो देखकर हो जाएंगे दंग

ओबामा के लिए बनाए गए जूतों की नीलामी कर रही है ये कंपनी, कीमत 18 लाख से अधिक

मिस्त्र में पाया गया अब तक का सबसे पूराना खजाना, जानिए क्या है राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -