Realme के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की पहली सेल आज, जानिए कीमत
Realme के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की पहली सेल आज, जानिए कीमत
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार Realme के नवीनतम स्मार्टफोन Realme Narzo 20 Pro की प्रथम सेल आज आयोजित की जाएगी। यह सेल कंपनी की ऑफिशियल साइट तथा ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से आरम्भ होगी। इस फोन के मुख्य फीचर की बात करें तो इसमें MediaTek Helio G95 गेमिंग प्रोसेसर तथा कुल पांच कैमरे उपलब्ध किए गए हैं। इसके अतिरिक्त इस डिवाइस में 4,500mAh की बैटरी भी उपलब्ध की गई है। 

Realme Narzo 20 Pro में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन टू बॉडी अनुपात 90.5 प्रतिशत है। साथ-साथ  इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर उपलब्ध किया गया है। यदि परफॉर्मेंस की बात करें, तो यह फोन गेमिंग प्रोसेसर MediaTek Helio G95 से लैस है तथा यह एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है।     
 
वही कंपनी ने Realme Narzo 20 Pro में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया है। इसमें फर्स्ट 48MP का प्राइमरी लेंस, दूसरा 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, तीसरा 2MP का मोनोक्रोम लेंस तथा चौथा 2MP का मैक्रो लेंस है। साथ-साथ इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा उपलब्ध किया गया है। साथ ही पावरबैकअप के लिए Realme Narzo 20 Pro में 4,500mAh की बैटरी प्राप्त होगी, जो 65W Super Dart तेज चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन को 38 मिनट में जीरो से 100 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकेगा। इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस तथा यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स उपलब्ध किए गए हैं। इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही शानदार है।

रिलायंस जियो बना ग्रामीण भारत में नंबर-1 नेटवर्क, करोड़ो तक पहुंचा ग्राहकों का आंकड़ा

आखिर क्या है मोबाइल क्लोनिंग? जाने ये जरुरी बातें

Jio ने 22 इंटरनेशनल उड़ानों के लिए शुरू की मोबाइल सर्विस, जारी किए ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -