आम्रपाली दुबे की अपकमिंग मूवी का पोस्ट रिलीज़
आम्रपाली दुबे की अपकमिंग मूवी का पोस्ट रिलीज़
Share:

मूवी प्रोडक्शन हाउस बी बी जायसवाल प्रोडक्शन की पहली भोजपुरी मूवी मेरे रंग में रंगने वाली का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर पेश किया है. फिल्म का पोस्टर काफी अलग हटकर बनाया गया है. जिससे प्रतीत होता है कि यह फिल्म वाकई भोजपुरी सिनेमा की दशा और दिशा बदलने में कारगर साबित होगी. केंद्रीय भूमिका में भोजपुरी सुपरस्टार एवं यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दूबे, सिनेस्टार जय यादव और टिकटॉक स्टार मुकेश जायसवाल हैं. 

जल्द ही विजय अपने भाई के साथ वेब सीरीज में करेंगे काम

इस मूवी में आम्रपाली दूबे का रोल बहुत चैलेंजिंग है, साथ ही उनके चाहने वालों के लिए सरप्राइज पैक्ड भी है. एक नये अवतार में वे स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. साथ ही जय यादव एक अलग भूमिका में नजर आएंगे. उनका किरदार अब तक की आई उनकी फिल्मों से काफी अलग और पॉवरफुल है. टिकटॉक पर मिलियन मिलियन व्यूज हासिल करने वाले टिकटॉक स्टार मुकेश जायसवाल इस फिल्म से सिनेजगत में बतौर हीरो एंट्री कर रहे हैं. मूवी निर्देशक प्रवीण गुडुरी के निर्देशन में बहुत ही बेहतरीन यह मूवी बनने वाली है. यह मूवी दर्शकों का बहुत मनोरंजन करने वाली है.

इस फिल्म में एक साथ काम करेंगे अदिति राय और साई पल्लवी

विदित हो कि मूवी मेरे रंग में रंगने वाली के निर्माता बी बी जायसवाल हैं. निर्देशक प्रवीण गुडुरी हैं. लेखक अरबिन्द तिवारी हैं. संगीतकार श्याम देहाती हैं. कार्यकारी निर्माता महेश उपाध्याय हैं. नृत्य सुदामा मिंज हैं. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर, प्रयागराज, भदोही, बनारस आदि जिलों के मनोरम स्थलों पर की जायेगी. यह फिल्म सन 2021 में रिलीज की जाएगी. फिल्म की पूरी टीम की तरफ से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं. गणेश जी सभी पर कृपा करें.

भोजपुरी फिल्म 'प्यारी दादी माँ' का फर्स्ट लुक जारी

वायरल हुई रकुल प्रीत की खूबसूरत तस्वीर

ट्रेडिशनल लुक में गणपति की आराधना करते नज़र आई पूजा हेगड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -