फैमिली ड्रामा फिल्म 'होप और हम' का पहला पोस्टर जारी
फैमिली ड्रामा फिल्म 'होप और हम' का पहला पोस्टर जारी
Share:

हमेशा अलग तरफ के किरदार करने के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह स्टारर फैमिली ड्रामा फिल्म  'होप और हम' पोस्टर जारी किया है. जल्द ही यह फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर देखने मिलेगी. एक परिवार के 3 पीढ़ियों और प्यार के अनूठे रिश्ते पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन सुदीप बंदोपाध्याय ने किया है. 

फिल्म 'होप और हम' का पहला पोस्टर जारी किया है जिसमें अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के साथ सोनाली कुलकर्णी, कबीर साजिद, नवीन कस्तूरीया और आमिर बशीर जैसे कई मंझे कलाकारों ने काम किया है. फिल्म की कहानी श्रीवास्तव परिवार की है. सभी की जिंदगी परिवार के सबसे सीनियर मेंबर, नागेश (नसीरुद्दीन शाह) से प्रभावित है, जिन्हें मिस्टर सनेक्कन नामक ट्रेडिशनल कापीइंग मशीन का जुनून सवार है. यह इंसानों के भावनाओं से जुड़ी एक सीधी-सादी कहानी है, जिसे परिवार के हर सदस्य की जिंदगी के जरिए दर्शाया गया है क्योंकि सभी एक दूसरे से जुड़े हुए हैं. पूरा परिवार नागेश के पुराने तरीकों के खिलाफ हो जाता है और इस तरह यह फिल्म नए और पुराने विचारों के बीच ट्रैन्ज़िशन की कहानी बयां करती है, जिसे तीन अलग-अलग जनरेशन के आईडियाज़ और आइडल्स के जरिए दिखाया गया है.

थंबनेल पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस और पीवीआर पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म इसी साल 11 मई से देशभर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

मौत के 2 महीने बाद कब्र से चोरी हो गया था चार्ली चैपलिन का शव

वीडियो : रात 2 बजे बैक फ्लिप करते नज़र आए सलमान खान

बीजेपी मतलब बलात्‍कार जनता पार्टी- कमलनाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -