रिलीज हुआ इरफ़ान खान की फिल्म ‘कारवां’ का पहला पोस्टर
रिलीज हुआ इरफ़ान खान की फिल्म ‘कारवां’ का पहला पोस्टर
Share:

अपने संजीदा अभिनय के जरिये फ़िल्मी दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान बनाने वाले अभिनेता इरफ़ान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'कारवां' को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि हाल ही में इरफ़ान की इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. पोस्टर में इरफान के अलावा मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार दलकीर सलमान और मिथिला पालकर नजर आ रहे हैं. आप पोस्टर में देख सकते है ये तीनो एक रोडट्रिप के बीच में रुककर नारियल पानी का मजा लेते दिख रहे हैं.

वहीं पोस्टर के टैगलाइन में लिखा है, '3 लॉस्ट सोल्स, 2 डेड बॉडीज, अ जर्नी ऑफ लाइफटाइम'. इस लाइन से आप ये अंदाजा लगा सकते है कि यह सफर पर निकले तीन दोस्तों की दिलचस्प कहानी होगी. गौरतलब है कि इससे पहले भी इरफान खान फिल्म 'पीकू' में ऐसे ही दिलचस्प सफर पर निकले थे जो एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी. फिल्म पीकू में इरफ़ान के अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे.

 

बता दे कि फिल्म कारवां के जरिये मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार दलकीर सलमान बॉलिवुड में डेब्यू कर रहे हैं, फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म में खूबसूरत ऐक्ट्रस कृति खरबंदा भी दिखाई देंगी. वहीं इस फिल्म के निर्देशक आकर्ष खुराना है और इसके प्रड्यूसर रोनी स्क्रूवाला है, जैसा कि आप सभी जानते है कि जब भी अभिनेता इरफ़ान खान की फिल्म आती है तो बॉक्स ऑफिस पर अपनी एक अलग ही छाप छोड़कर जाती है. ऐसे में इरफान खान की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें है.

ये भी पढ़े

कल लॉन्च नहीं होगा 'रेस 3' का ट्रेलर, सलमान ने दिया सिग्नल

क्रिकेट के भगवान् ने भी की '102 नॉट आउट' की तारीफ

एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर की 10 हजार करोड़ की छलांग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -