‘मिर्जा जूलियट’ का First Poster आउट
‘मिर्जा जूलियट’ का First Poster आउट
Share:

बॉलीवुड में एक और फिल्म हमे नजर आने वाली है जिसका नाम है 'मिर्जा जूलियट' व इस फिल्म के बारे में यह भी पता चला है की यह फिल्म एक अनोखी प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है व फिल्म के निर्देशक का कहना है कि यह नाम रखने का सुझाव हमे बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने दिया था. फिल्म का निर्माण ग्रीन एप्पल मीडिया और फलान्शा मीडिया प्राइवेट ने किया है.

राजेश राम सिंह निर्देशित इस फिल्म में दर्शन कुमार और पिया बाजपेयी मुख्य भूमिकाओं में हैं. आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया गया है. फिल्म में दर्शन कुमार, पिया बाजपेयी, प्रियांशु चटर्जी और चंदन रॉय सान्याल मुख्य भूमिकाओं मेें नजर आएंगे.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इस फिल्म के पोस्टर को जारी किया था.सिंह ने कहा, “यह सच है कि फिल्म का नाम अजय देवगन ने सुझाया है. फिल्म का ‘मिर्जा जूलियट’ नाम पहले एन.आर. पचीसिया ने पंजीकृत कराया था और हमने उनसे यह नाम ले लिया. उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित यह रोमांस, मारधाड़ से भरपूर रोमांचक फिल्म है.” फिल्म को मिर्जापुर, बनारस और धर्मशाला में फिल्माया गया है. नायक के चरित्र का नाम मिर्जा और नायिका के चरित्र का नाम जूलियट है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -