सामने आई कपिल शर्मा की बेटी की क्यूट तस्वीर, देखते ही फ़िदा हुए फैंस
सामने आई कपिल शर्मा की बेटी की क्यूट तस्वीर, देखते ही फ़िदा हुए फैंस
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन काॅमेडियन कपिल शर्मा बीते दिनों ही पिता बने हैं और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक बेटी को जन्म दिया है. कपिल के लिए बीता साल खुशियों से भरा रहा था क्योंकि उस साल में कपिल और गिन्नी के घर बेटी ने जन्म लिया था. उनके घर बीते साल 10 दिसंबर को प्यारी सी बेटी आई और दोनों उसके पेरेंट्स बने.

वहीं उसके बाद फैंस कपिल की बेटी की तस्वीर का बेसब्री से इंतजार कर थे लेकिन कोई फोटो सामने नहीं आई लेकिन फैंस ने कपिल को भर-भरकर बधाई दी. ऐसे में अब हाल ही में कपिल की बेटी संग एक तस्वीर वायरल हो रही हैं और आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कपिल अपनी नन्हीं परी को गोद में उठाए, उसे प्यार से निहारते दिख रहे हैं. जी हाँ, बेटी संग कपिल की ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं और लोग इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं.

इस समय फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और फैंस को यह तस्वीरें दिल को छू लेने वाली दिखाई दे रही है. आप सभी को बता दें कि कपिल और गिन्नी की शादी पिछले साल 12 दिसंबर को जालंधर में हुई थी और कपिल और गिन्नी ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन भी दिया था. वहीं कपिल की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई कलाकार पहुंचे थे और सभी ने उन्हें खूब बधाइयां दी थीं. फिलहाल वह अपने शो के कारण जमकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

निया शर्मा ने शायंतनी घोष के साथ किया तांडव, एकता कपूर ने याद दिलाई ये बात

यह दो कलाकार शो 'हैवान' में करेंगे एंट्री, निभाएंगी महत्वपूर्णं भूमिका

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द एंट्री करेंगे ये कलाकार, कार्तिक और नायरा की होगी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -